Anant- Radhika की प्री- वेडिंग फंक्शन में यूनिक है ड्रेस कोर्ड, इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 06:48 PM (IST)

इन दिनों मुकेश अंबानी - नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। फिलहाल गुजरात के जामनगर में ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन्स रखे गए हैं, जिसका आयोजन जामनगर में किया जा रहा है। ये प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेंगे। अब इस तीन दिवसीय प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की पूरी डिटेल सामने आ गई है। दरअसल प्री-वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कार्यक्रम की एक खास थीम है। ड्रेस कोड से लेकर हर इवेंट का अलग वेन्यू भी तय किया गया है। इतना ही नहीं काफी फिल्मी सितारें इनमें परफॉर्म करेंगे। वहीं गेस्ट अलग-अलग परिधानों में अलग-अलग दिन नजर आएंगे।

1 मार्च को होगी कोकटेल पार्टी

1 मार्च को शाम 5.30 बजे कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस इवेंट को , 'एवरलैंड में एक शाम' नाम दिया गया है। यहां म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्ट और कई सरप्राइज मेहमानों के लिए होंगे। इसके लिए खास ड्रेस कोड है, जिसके अनुसार लोगों को कॉकटेल स्टाइल में ड्रेस अप होना है।

2 मार्च को होंगे 2 खास इवेंट

इस दिन सुबह 11.30 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे  'जंगल की सैर (अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड)' नाम का इवेंट होगा। इसके लिए भी गेस्ट को जंगली जनवरों की तरह ड्रेस करना होगा। इसके साथ ही सभी को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने के लिए भी कहा गया है। 

इस दिन शाम को ही मेले का आयोजन भी है, जहां नाच-गाना भी आयोजित किया जाएगा। शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम की शुरुआत होगी। इसके लिए ड्रेस कोड डेजलिंग देसी रोमांस रखा गया है। यानी लोगों को भारतीय अतरंगी यानी कुछ यूनिक पहनकर आना है। इसके साथ ही सभी से डांस के लिए सही रहने वाले जूते पहनने का अनुरोध किया गया है। ये पूरी तरह से एक म्यूजिकल नाइट होने वाली है। 

3 मार्च को होगा खाना- पीना

3 मार्च को गेस्ट के लिए लंच और डिनर का आयोजन होगा, जहां उन्हें 2500 से भी ज्यादा डिशेज सर्व की जाएंगी। इस इवेंट में गेस्ट से कैजुअल कपड़े पहनने को कहा गया है।

अनंत रहे हैं एनिमल लवर

आपको बता दें अनंत अंबानी एनिमल लवर रहे हैं, जिस वजह से जंगल थीम को खास महत्व दिया गया है।

प्री- वेडिंग में शामिल होंगे ये गेस्ट

अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में सगाई की थी। इस प्री- वेडिंग में बॉलीवुड की नामी हस्तियों शाह रुख खान, अमिताभ बच्चन, जाह्नवी कपूर सहित कुछ इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल होंगी।वहीं इनकी शादी जुलाई, 2024 में होगी।

Content Editor

Charanjeet Kaur