रश्मिका मंदाना की ये Unique Jewellery देगी भीड़ से अलग लुक, एक बार जरुर करें ट्राई

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 11:41 AM (IST)

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के सभी फैंस हो गए हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर फैंस से सुर्खियां लेती हुई नजर आती हैं। ज्वेलरी से लेकर उनकी ड्रेसिंग सेंस फैंस को बहुत पसंद आती है। लड़कियां अक्सर उन्हें कॉपी करने की तराश में रहती है। इन दिनों वेडिंग सीजन भी शुरु हो गया है ऐसे में आज आपको रश्मिका मंदाना की कुछ ऐसी स्पेशल ज्वेलरी दिखाते हैं जिन्हें आप आसानी से कॉपी कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का ऐसा थ्री लेयर्ड नेकलेस आप साड़ी के साथ वियर कर सकती हैं। सिंपल साड़ी के इस तरह के नेकलेस आपको भीड़ से हटके लुक देंगे। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

अगर आप गाउन ड्रेस पहनने वाली हैं तो उसके साथ ऐसे लॉन्ग ईयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। ग्लॉसी मेकअप के साथ ऐसे ईयररिंग्स आपको खास तरह का लुक देंगे। 

लहंगे के साथ आप रश्मिका के ऐसे ईयररिंग्स वियर कर सकती हैं। सिंपल लहंगा चौली के साथ एक्ट्रेस के ऐसे ईयररिंग्स आपको एकदम परफेक्ट लुक देंगे ।

वन लेयर्ड चोकर नेकलेस आप सिंपल लहंगा चौली के साथ वियर कर सकते हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं।

अगर आप कुछ गोल्ड में पहनने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस के यह छोटे से ईयररिंग्स परफेक्ट रहेंगे। साड़ी के साथ आप ऐसे ईयररिंग्स आसानी से पहन सकती हैं।

एयरकफ ईयररिंग्स इन दिनों काफी ट्रैंड में है। ऐसे में यदि आप भी ट्रैंड को फॉलो करना चाहती हैं तो रश्मिका के ये ईयररिंग्स आसानी से वियर कर सकती हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ ऐसे ईयररिंग्स आपके लिए परफेक्ट रहेंगे।

रश्मिका के ऐसी ज्वेलरी आप चाहे तो पहन सकती हैं। कानों में बालियां, गले में चेन स्टाइल नेकलेस आप वेस्टर्न ड्रेस के साथ आसानी से वियर कर सकती हैं।  

अगर आप कुछ हैवी नहीं पहनना चाहती हैं तो रश्मिका के यह छोटे-छोटे ईयररिंग्स आसानी से वियर कर सकती हैं। हाथों में कंगन, रिंग और सिंपल सॉबर मेकअप आपको एक अलग लुक देगा। 


 

Content Writer

palak