Desert वैडिंग रिसेप्शन होने जा रही है तो ट्राई करें Decor Ideas

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 01:06 PM (IST)

शादियों का सीजन शुरू होते ही लोग शादी की प्लानिंग करने लगते है। शादी के स्टेज से लेकर जयमाला की तैयारियों शुरू होने लगती है। हो भी क्यों न हर कोई चाहता है कि उसकी शादी स्पैशल हो। आजकल शादियों में वैडिंग थीम्स क्रेज काफी जोरो पर है। अगर आपकी या किसी क्जन की वैडिंग होने वाली है तो इस बार रेगिस्तान यानी डेजर्ट प्लेस चुनें। यह वैडिंग थीम काफी डिफरैंट और खूबसूरत है। आप अपनी वैडिंग रिसेप्शन डेजर्ट प्लेस में रख अपनी शादी को यादगार बना सकते है। वैडिंग का यह आईडिया काफी मॉडर्न है, जिसके जरिए आप अपनी वैडिंग को भी मॉडर्न रुप दे सकते है।  

वैडिंग रिसेप्शन डेकोर आईडिया


वैडिंग फंक्शन को यूनिक बनाने के लिए Desert wedding reception काफी अच्छा ऑप्शन है। गेस्ट के लिए कुर्सियां अच्छी तरह से व्यवस्थित करें। 

दुल्हन और दूल्हे का फोटोशूट


दोनों पक्ष के दूल्हा और दुल्हन ब्राइडमेड के साथ अमेजिंग तरीके से फोटोशूट करवा सकते है। डेजर्ट वैडिंग रिसेप्शन पर अपना मॉडर्न फैशल स्टाइल दिखा सकते है। डेजर्ट वैडिंग रिसेप्शन के फोटोशूट में स्टाइल और ग्लैमर का तड़का लगा सकते है। 

वैडिंग रिसेप्शन टेबल आईडिया


अगर आप अपनी डेजर्ट वैडिंग में गेस्ट का ध्यान अपनी लंच या डिनर टेबल पर लगाना चाहते है तो डैकोरेशन का यह आईडिया काफी बैस्ट है। सेंटर पीस के लिए  फ्लॉवर्स और टेबल पर डिनर सेट को इस प्रकार सजाएं। 

कपल के लिए डेजर्ट वैडिंग परगोला


कपल के लिए डेजर्ट प्लेस पर परगोला यानी मंडम बनाने के लिए बैस्ट ऑप्शन यहीं है। बांस की लड़कियों से वैडिंग कपल का मंडम सजाएं। लेस की पट्टियों और vines hanging के साथ मंडम को सजाएं। यह आपकी वैडिंग सेरेमनी को गॉर्जियस लुक देने के लिए बैस्ट आईडिया है। 

Punjab Kesari