सालों बाद फिर से वायरल हुआ उदय चोपड़ा का ट्वीट, सुसाइड को बताया था अच्छा ऑप्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 12:04 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई पुराने स्टार्स हैं जिनमें से कुछ तो आज भी फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन कुछ पर्दे से गायब हो चुके हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक उदय चोपड़ा काफी समय से फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं। फिल्मों में ज्यादा सफलता ना मिलने के कारण उदय चोपड़ा इंडस्ट्री से गुमनाम हो गए। हालांकि एक्टर द्वारा किए गए कुछ ट्वीटस ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया था। वहीं 3 साल बाद एक बार फिर उनके किए वो ट्वीट वायरल हो रहे हैं। 

एक्टर के ट्वीट ने चौंकाया

उदय चोपड़ा के अजीब से ट्वीट को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल, एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं ठीक नहीं हूं। मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन मैं अभी तक असफल रहा हूं।'

 

 

आत्महत्या करना बेस्ट ऑप्शन- उदय

एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने सुसाइड को अच्छा ऑप्शन बताया था। उन्होंने लिखा था, 'कुछ घंटों के लिए मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया है। मैंने ऐसा महसूस किया जैसे मैं मौत के करीब हूं। मुझे लगता है कि यह आत्महत्या करने का एक अच्छा विकल्प है। मैं इसे जल्द ही स्थायी रूप से कर सकता हूं।' 

 

 

कुछ दर बाद ट्वीट कर दिए थे डिलीट

हालांकि उदय चोपड़ा ने ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही इसे डिलीट कर दिया था। लेकिन तब तक उनके किए ये ट्वीट वायरल हो चुके थे। यहां तक कि लोगों ने तो उसके स्क्रीनशाॅट तक ले लिए थे। 

वहीं अगर नजर डाली जाए उदय चोपड़ा के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 1994 में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' का निर्माण किया था। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की। मगर उदय को फिल्म 'धूम' से पहचान मिली। 'धूम' की सभी सीरीज में उदय नजर आए थे। फिल्म में निभाए गए उनके किरदार अली को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

Content Writer

Bhawna sharma