ट्विंकल को आई नानी की याद, कढ़ाई करते हुए खूबसूरत वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 02:12 PM (IST)

कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते स्टार्स भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने मनपसंद काम किए जिसे वह बिजी होने की वजह से नहीं कर पा रहे थे। वहीं अक्षय कुमार की पत्नि और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी कढ़ाई में अपना हाथ अजमा रही है। सोशल मीडिया पर कढ़ाई करते हुए उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्विंकल सूई-धागे से एक कपड़े पर कढ़ाई कर रही हैं। इस वीडियो के साथ ही ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी नानी के घर में रहते हुए, हम सभी ने पेंट, सिलाई और बुनाई सीखी। 20 साल के बाद मैं फिर से कढ़ाई में हाथ आजमा रही हूं, कोशिश कर रही हूं। मैं अभी भी अपने कानों में अपनी नानी की आवाज गूंजती हुई सुन सकती हूं। टीना, गंदे काम मत करो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

While growing up in my Grandmother’s house, we all learnt to paint, sew and knit. After twenty years I am trying my hand at embroidery again, struggling but trying. I can still hear my Nani’s voice echoing in my head, ‘Tina, don’t do untidy work.’

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on Jul 26, 2020 at 7:49am PDT

 

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना बताती है कि उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान यह सीखा के हम बच्चों को शिक्षित कैसे कर सकते हैं। हमारे पास इस समय मौका है कि हम बच्चों की कमजोरियों पर ध्यान दें। 

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के अलावा एक प्रोड्यूसर और काॅलम लेखक भी हैं। ट्विंकल मैगजीन्स में कॉलम लिखकर अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती हैं।

Content Writer

Bhawna sharma