एक बार फिर ट्विंकल ने की फिल्म ''मेला'' की निंदा, बोलीं- मुझ पर दाग छोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 06:33 PM (IST)

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक सफल राइटर के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी है। वह अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ट्विंकल वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती लेकिन जब भी वह कुछ शेयर करती हैं तो उसे चर्चा का विषय बनने में देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ हाल ही में ट्विंकल खन्ना के एक ट्वीट के साथ हुआ। 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक ट्रक के पीछे फिल्म 'मेला' का पोस्टर लगा हुआ दिखाई दे रहा है। पोस्टर में फिल्म में विलेन गुर्जर की भूमिका में नजर आए टीनू वर्मा की तस्वीर लगी हुई है। ट्विंकल खन्ना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ चीजें मुझे लगता है समय की सीमा से परे होती है। यह आज मेरे मैसेज पर आया है और मैं क्या कह सकती हूं सिवाए इसके कि मेला निश्चित रूप से मुझ पर और बाकी देश पर एक दाग छोड़ गया है। आप इसे जिस भी तरह से देखना चाहें देखें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 

ट्विंकल खन्ना के किए इस पोस्ट से फैंस काफी हैरान हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस फिल्म 'मेला' का कई बार मजाक उड़ा चुकी हैं। यहां तक कि उन्होंने करण जौहर के शो 'काॅफी विद करण' में भी कहा था कि आज भी लोग फिल्म 'मेला' को मेरी एक्टिंग की वजह से याद करते हैं। आपको बता दें फिल्म 'मेला' साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के साथ आमिर खान और उनके भाई फैजल खान नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बाॅर्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लाॅप रही थी। 

Content Writer

Bhawna sharma