खतरों के खिलाड़ी में टीवी की बहू रानियों के बीच हुई Cat Fight, लोगों ने जन्नत को बताया ''घमंडी''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 03:34 PM (IST)

रोहित शेट्टी का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है। शो में सेलेब्स एक से बढ़कर एक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं।  टीवी की बहुओं के बीच तो कॉम्पटीशन इस कदर बढ़ गया है कि उन्होंने शो को ही जंग का मैदान बना दिया। इन दाेनों के झगड़े का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 


दरअसल शो में अभिनेत्री रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले करते दिखाई दे रही हैं। KKK 12 के हालिया एपिसोड में जब होस्ट रोहित शेट्टी ने उस कंटेस्टेंट का नाम पूछा जिसे एलिमिनेट हो जाना चाहिए तो 9 खिलाड़ियों ने रुबीना का नाम लिया। उन पर आरोपा लगाया गया कि उन्होंने  'ताला और चाबी' वाला स्टंट बिल्कुल नहीं किया। ऐसे में रुबीना कहती हैं मैंने ही जन्नत को ताले का सीक्वेंस बताया था। 


रुबीना की बात सुनते ही जन्नत भड़क जाती हैं और कहती हैं-  ''आपको बार-बार यह कहने की जरूरत नहीं है कि, आपने मुझे लॉक सीक्वेंस बताया था।  'उसको इतना ही था तो कर लेती। खुद स्टंट कर लेती और जीत जाती ना ''। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी रुबीना और जन्नत के फैंस आपस में भीड़ गए हैं। 

रुबीना दिलाइक के एक फैन ने ट्वीट कर लिखा-,"आज के एपिसोड में जन्नत जुबैर से नफरत है, वह सोचती है कि सोशल मीडिया पर कुछ फॉलोअर्स होने के कारण एक बड़ी स्टार है। कुछ लिप्सिंग वीडियोज बनाने के बाद वह इतनी घमंडी हो गई हैं कि मेरी रुबीना दिलाइक के हेल्पिंग रवैये के लिए ये सब कह रही हैं। आप रानी हैं रुबीना"। 


 

Content Writer

vasudha