अनस राशिद- हिना और शरद केलकर-कीर्ति, इन टीवी कपल्स की उम्र में हैं इतना अंतर

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 12:18 PM (IST)

पति-पत्नी के बीच थोड़ा-बहुत उम्र का फासला होना जरूरी है। ऐसा हमारी मान्यताएं और परंपराओं के अनुसार कहा जाता है। कहा जाता है कि पति उम्र में पत्नी से बड़ा होना चाहिए, क्योंकि उसे जिंदगी का अनुभव भी अधिक होता है। पति-पत्नी के बीच कोई तो अनुभवी होना चाहिए, शायद इसीलिए पुराने समय में दुल्हा और दुल्हन की उम्र में अंतर हुआ करता था। माना की उम्र में थोड़ा बहुत फासला होना लाजिमी है लेकिन आज भी कई ऐसे टीवी एक्टर और एक्ट्रैस है जिन्होंने अपने से कम या बड़ी उम्र का पार्टनर चुना और शादी की। खास बात है कि इनके बीच का रिश्ता काफी अच्छा भी है। आइए आज हम आपको ऐसे कुछ टीवी कपल्स के बारे में बताएंगे, जिनके बीच उम्र का फासला जान आप भी हैरान रह जाएगे। 

 

1.अनस राशिद (36)-हिना इकबाल(24)


मशहूर एक्टर अनस राशिद यानी टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' के सूरज ने 24 साल की लड़की हिना के साथ शादी की। 
 
2. कृतिका सेंगर (30)-निकेतन धीर (37)


टीवी एक्ट्रैस कृतिका सेंगर, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2007 में टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने साउथ इंडियन एक्टर निकेतन धीर 2004 में शादी की थी। कृतिका सेंगर अपने पति निकेतन धीर से 7 साल छोटी है। 

3. कीर्ति गायकवाड़ केलकर(33)-शरद केलकर (40)


टीवी एक्ट्रैस कीर्ति गायकवाड़ केलकर अपने पति से उम्र में 7 साल छोटी है।  

4. किश्वर मर्चेंट(36)-सुयश राय(28)


एक्ट्रैस किश्वर मर्चेंट अपनी मैरिड लाइफ को अपने पार्टनर सुयश राय के साथ काफी एन्जॉय कर रही है। उन्होंने 16 दिसंबर 2016 को सुयश राय के साथ शादी की। किश्वर मर्चेंट अपने पति से 8 साल बड़ी है लेकिन फिर भी इनके बीच का रिश्ता बेहद अंडरस्टेंडिंग वाला है।  

5. संजीव सेठ(55)-लता सभरवाल(41)


टीवी एक्ट्रैस लता सभरवाल ऑन स्क्रीन एक्टर संजीव सेठ के साथ 2010 में शादी के बंधन में बंध चुकी है। भले ही लता  सभरवाल अपने पति से उम्र में 14 साल छोटी है। इन दोनों की बीच की कमेस्टरी भी देखने वाली है।

Punjab Kesari