टीवी सेलेब्रिटी ने न्यू बोर्न बेबी के साथ इस तरह मनाई पहली होली

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 05:00 PM (IST)

रंगों का त्यौहार होली को पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। चाहे सेलिब्रटी हो या आम आदमी हर कोई होली के रंग में रंगा दिखा। होली के त्यौहार पर हर तरफ रंग ही रंग होते हैं। अगर बात करें टीवी सेलेब्रिटी की तो इस दिन को वह बेहद खास और अलग अंदाज से मनाते हैं। टीवी के कुछ सितारों ने अपने न्यू बोर्न बेबी के साथ पहली होली मनाई। आइए जानते हैं। उन सितारों के बारे में जिन्होंने अपने बच्चों के साथ पहली बार होली का त्यौहार मनाया।

1. दीपिका सिंह 


तू सूरज मै सांझ पिया जी की संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने 20 मई, 2017 को बेटे को सोहम को जन्म दिया था। इस बार वह पहली बार अपने बेटे के साथ पहली मनाएगी। दीपिका ने इस मौके पर अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर पिक शेयर की।

2. करण मेहरा 


ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभा चुके करण मेहरा और उनके बेटे कविश की भी पहली होली थी। कविश ने अपनी पहली होली अपने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट की। इस दिन की कुछ तस्वीरे करण की पत्नी निशा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से शेयर की।

3. किन्शुक महाजन


किन्शुक महाजन भी इसी साल दो प्यारी- प्यारी बेटियों के पापा बने हैं। उन्होंने इस बार अपनी जुडवा बेटियों के साथ होली का त्यौहार मनाया। इस दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ तस्वीरें भी क्लिक की थी।

4. मालिनी कपूर


कई सारे टीवी सीरियल में काम कर चुकी मालिनी कपूर ने इस साल 5 दिसंबर को बेटे कियान को जन्म दिया था। उनके बेटे कियान का पहला त्यौहार था। बेटे के पहले त्यौहार होली को उन्होंने खुब अच्छे से मनाया।

 

Punjab Kesari