क्या दूसरे पति को भी तलाक देंगी काम्या पंजाबी! एक्ट्रेस ने खुद बताई सारी सच्चाई

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 04:43 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने साल 2020 में दिल्ली स्थित स्वास्थ्य सेवा पेशेवर शलभ डांग से शादी की थी। काम्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी भी है हालांकि साल 2013 में दोनों की राहें अलग हो गई लेकिन क्या काम्या की दूसरी शादी भी टूटने वाली है। इस सवाल का जवाब खुद काम्या ने दिया।

कमेंट देख भड़की काम्या पंजाबी

दरअसल, काम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होती है। रिपोर्ट्स की माने तो उनकी एक पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हिस्ट्री रिपीट होती है, क्योंकि आप दूसरे पति से भी तलाक लेंगी. तलाकशुदा औरतें कभी शांत नहीं रहती हैं..यह कमेंट देखकर काम्या का पारा हाई हो गया और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

ट्वीट कर लगाई ट्रोलर्स की क्लास

उन्होंने लिखा, 'और कुछ कहना है आपको? अपनी गंदगी की दुकान कहीं और ले जाए, तुम लोगों को यह भी नहीं पता कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं लेकिन तुम्हें अपनी गंदगी हर जगह फैलानी है! सांस लो, थोड़ा पानी लो और अपनी मां को बताओ कुछ शिष्टाचार सिखाएं तुम्हे!'

कई बार ट्रोलर्स पर भड़क चुकी है काम्या

बता दें कि इससे पहले भी एक इंटरव्यू में काम्या ने ट्रोलर्स की क्लास लगाई थी और उन्होंने कहा था, 'ये ट्रोल्स काफी लंबे समय से हैं, यह कोई नई बात नहीं है जिसका हम सामना कर रहे हैं। ये लोग सोशल मीडिया पर मेरी बेटी, मेरी पिछली शादी, तलाक और मेरी दूसरी शादी के बारे में बात कर रहे हैं... मैं अधिकांश समय इसे अनदेखा करती हूं लेकिन कभी-कभी आपको इसे वापस देने की जरूरत होती है। आपको उन्हें एहसास कराना होगा कि कुछ बदलाव लाना कितना गलत है।' अपने तलाक के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा था, ''हमारी पहली शादी घरेलू हिंसा की वजह से टूट गई थी। जब मैंने तलाक ले लिया था, तो मुझे बहुत ट्रोल किया गया था। उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में थी, मुझे वहां पर भी बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। लोग कहते थे कि, तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है। तुम्हें तो ये भी डिवोर्स दे देगा''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

उन्होंने आगे कहा था, ''मैं क्या पहनती हूं, क्या करती हूं, मेरा शरीर है, मैं जो चाहे करूं। तुम्हें जितना बोलना है बोलो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिलहाल काम्या अपनी दूसरी शादी में बहुत खुश है।
 

Content Writer

Priya dhir