टीवी एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर किया रेप, Matrimonial Site पर हुई थी मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 05:29 PM (IST)

देश में महिलाओं के साथ रेप के अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इन अपराधों ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है। हाल ही में माॅडल और टीवी एक्ट्रेस के साथ एक पायलट ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित एक्ट्रेस ने उक्त पायलट के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यह घिनौना काम किया है। 

मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाकात

खबरों की मानें तो पिछले हफ्ते एक टीवी एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसकी जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस ने बयान दिया कि उसकी मुलाकात पिछले साल दिसंबर में एक पायलट से मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातें शुरू हुईं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर काफी देर चैटिंग करते थे। इसके बाद आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ शादी के वादा किया।

आरोपी ने जाहिर की थी मिलने की इच्छा

पीड़ित एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक आरोपी पायलट मूल रुप से भोपाल का रहने वाला है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी ने एक्ट्रेस को 10 दिन पहले फोन किया था। पायलट ने एक्ट्रेसेस से उससे मिलने और उसका घर देखने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अपने घर पर बुलाया। जहां आरोपी ने एक्ट्रेस के साथ रेप जैसा घिनौना काम किया। 

शादी के वादे से मुकरा आरोपी

एक्ट्रेस का घर मुंबई में है और वह वहा अकेली रहती है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अपने घरवालों से मिलाने और शादी करने का वादा भी किया था लेकिन फिर वह मुकर गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Content Writer

Bhawna sharma