फोटो के लिए कुछ भी करेंगे... -22 डिग्री में प्री वेडिंग शूट करते हुए मरते- मरते बची टीवी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 12:16 PM (IST)

आज कल दूल्हा-दुल्हन में शादी से ज्यादा प्री वेडिंग शूट का क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं जाे हमेशा- हमेशा के लिए यादगार बन जाए। 'देवों के देव महादेव' फेम आर्या वोरा ने भी कुछ ऐसा ही करना का सोचा, पर उनका प्री-वेडिंग शूट तब खतरनाक मोमेंट बन गया जब उनके साथ एक हादसा हो गया। कपल की जान बाल- बाल बची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarya voraa || India 🇮🇳 (@aaryavora)


'देवों के देव महादेव' टेलीविजन धारावाहिक से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस आर्या वोरा ने पिछले महीने अपने बॉयफ्रेंड रंजीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अब उनके प्री-वेडिंग शूट से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो चर्चा में बना हुआ है। दरअसल उन्होंने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए -22 डिग्री में प्री-वेडिंग शूट करवाया था, इतनी ठंड में उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarya voraa || India 🇮🇳 (@aaryavora)


आर्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पीति वैली सेअपने प्री-वेडिंग शूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ठंड के चलते बेहोश होती दिखाई दी। वह वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि बहुत ठंड है ऐसे में बाकी लोग उन्हें किसी तरह संभाल रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद भी आर्या स्ट्रैपलेस काले रंग का गाउन पहनकर शूटिंग पूरी की। उन्हाेंने खुद बताया कि वह हाइपोथर्मिया से मरते-मरते बची थीं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए आर्या ने  अपने पोस्ट में लिखा-, 'क्या आप ऐसा करने का साहस करेंगे? मैं ठंड से ठिठुरते हुए मरने वाली थी, लेकिन हमें हम दोनों के वॉकिंग शॉट को कैमरे में कैद करना था.'। उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद उन्हें हाइपोथर्मिया हो गया था, ऐसा लग रहा था कि कोई मेरे हाथों पर लगातार एसिड डाल रहा है, मैं इसे सहन नहीं कर पा रही थी। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि इस ड्रीम शॉट की प्लानिंग वह सालभर से कर रही थी, जिसे आखिरकार उन्होंने पूरा करके दिखाया।

इस वीडियाे के सामने आने के बाद लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रिया है। अन्य नेटिजन ने लिखा, 'यह देखना हास्यास्पद और दुखद है कि तस्वीरें कितनी महत्वपूर्ण हो गई हैं! क्या कोई एक शॉट के बदले अपनी जान देने को तैयार है? एक अन्य ने उनकी तारीफ में लिखा- सपने देखने का साहस करें और उन्हें हासिल करने में संघर्ष करें। आपकी यात्रा दूसरों को प्रेरित कर सकती है।'
 

Content Writer

vasudha