शीजान पर लगा ड्रग्‍स लेने का आरोप, हाउस मेड बोली- तुनिषा की मां भी जाती थी एक्टर के घर

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 05:17 PM (IST)

टीवी एक्‍ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जहां पुलिस की जांच और तेज हो गई है तो वहीं कुछ लोगों द्वारा नए- नए दावे भी पेश किए जा रहे हैं। एक तरफ तुनिषा की मां ने सह कलाकार शीज़ान खान को इस सब का जिम्मेदार ठहरा रही है, दूसरी तरफ एक्‍ट्रेस के घर काम करने वाली हाउस मेड ने बड़ा खुलासा किया है। उसका कहना है कि तुनिषा और शीजान ही नहीं बल्कि उनके परिवार का भी एक-दूसरे के घर आना-जाना था।

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने हाल ही में एएनआई से बात करते हुए कहा कि- शीजान खान ड्रग्स का आदी था, हालांकि वह यह नहीं बता पाई कि वो ड्रग्स कब से ले रहा था। लेकिन वह इस बात को बार- दोहरा रही हैं  शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। तुनिषा की नौकरानी की बात माने तो तुनिषा और  शीजान एक दूसरे के घर 4-6 दिन रुकते थे। तुनिषा की मां वनीता भी शीजान खान के घर आती-जाती थी। 

 
इससे पहले तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने दावा किया कि उनकी तुनिषा आत्महत्या कर ही नहीं सकती, उसकी हत्या हुई है। पवन ने कहा की जांच आत्महत्या के एंगल से नहीं हत्या के एंगल से होनी चाहिए। उनका तो यह भी कहना है कि  शीजान से मिलने के बाद तुनिषा की लाइफस्‍टाइल बदल गई थी। वह हिजाब पहनने लगी थीं और शीजान उन्‍हें ऊर्दू भी सिखा रहा था। 


इसी बीच  पुलिस  नेआरोपी शीज़ान खान से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में धारावाहिक के सेट पर वास्तव में क्या हुआ था, जहां अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने अभी तक तुनिषा की मां, रिश्तेदारों, सेट पर काम करने वाले लोगों और सह-कलाकारों के बयान दर्ज किए हैं।  खान और तुनिषा की व्हाट्सएप चैट को भी खंगाला जा रहा है। 


तुनिषा ने टीवी धारावाहिक 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्म में काम किया है। अभिनेत्री ने (21) ने गत शनिवार को टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मामले में उनके सह कलाकार शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में हैं।

Content Writer

vasudha