Party Dresses Idea: इस बार क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में ट्राई करें कुछ अलग और नया

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 01:55 PM (IST)

क्रिसमस और नए साल का इंतजार तो हर किसी को रहता है। ऐसे में कई सोसाइटी व क्लबों में क्रिसमस थीम पार्टीज रखी जाती हैं। यह जरूरी नहीं कि पार्टी में हर बार लाल रंग की ड्रेस को कैरी किया जाए। कुछ डिफरैंट ड्रेसिंग स्टाइल चाहते हैं तो लाल रंग के अलावा हरे और सफेद रंग में भी ड्रेस चूज कर सकते हैं। आपको कुछ बॉलीवुड दीवाज के पार्टीज लुक दिखाते हैं जिससे आप आइडियाज ले सकते हैं।  


मिनी ड्रेस विद ब्लेजर

सफेद रंग की मिनी ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लेजर कैरी कर क्रिसमस या न्यू ईयर पार्टी के लिए खुद को तैयार कर सकती है। हाई हील्स और हाई पोनी के साथ अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाएं।

बाॅडीकाॅन गाउन में दिखें स्टाइलिश

अगर सबसे अलग दिखना है तो गाउन इसके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। जिनकी हाइट अच्छी है और जो पतले-दुबले हैं वो गाउन में अपना फिगर फ्लाॅन्ट कर सकते हैं।

हरे रंग से लुक को बनाएं डिफरेंट

जरूरी नहीं की क्रिसमस व न्यू ईयर पार्टी में लाल या सफेद रंग की ड्रेस ही हो। आप हरे रंग का आउटफिट चूज कर सबसे अलग दिख सकती हैं। चाहें तो इस कलर में गाउन, जंप सूट या ट्रेडिशनल वियर का चुनाव करें।

विंटर कोट का करें चुनाव

अगर आप चाहती हैं कि सर्दियों में आप स्टाइलिश भी दिखें और ठंड भी ना लगे तो ड्रेस के साथ मैचिंग लाॅन्ग कोट या जैकेट कैरी कर सकती है। जिसमें आपका लुक भी स्टाइलिश लगेगा और ठंड भी नहीं लगेगी।

फ्लोरल प्रिंट का सदाबहार फैशन

फ्लोरल प्रिंट आपको ट्रेंडी लुक देगा। वेस्टर्न आउटफिट में लॉन्ग ड्रेस या स्कर्ट को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha