बोल्ड नहीं, बॉलीवुड दीवाज की तरह ट्राई करें न्यूड लिपस्टिक शेड्स - Nari

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 09:27 AM (IST)

मेकअप की बात करें तो लिपस्टिक आपके लुक को कंपलीट करती है। इसके बिना आपका लुक अधूरा लगता है। गैट टू गैदर पार्टी हो या शादी, लिपस्टिक के लिए आप लाल, ऑरेंज और गुलाबी चूज करती हैं। मगर आजकल न्‍यूड लिपस्टिक ज्यादा ट्रैंड में है। बॉलीवुड दीवाज से लेकर आम लड़कियां तक आजकल अपनी लुक के साथ न्यूड शेड्स को पसंद कर रही हैं। ब्राइट और डार्क न्यूड लिपस्टिक के शेड्स आपके हर लुक के साथ परफैक्ट लगते हैं।

 

अगर आप भी पार्टी या फंक्शन पर एलीगेंट और क्‍लासी दिखना चाहती हैं तो न्‍यू‍ड लिपस्टिक लुक के लिए आप बॉलीवुड दीवाज से आइडियाज ले सकती हैं। तो एक बार आप भी न्यूड लिपस्टिक ट्राई करके देखें और दिखें सबसे सुंदर।

 

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट वेस्‍टर्न के साथ-साथ एथनिक कपड़ों के साथ भी न्‍यूड मेकअप लगाती है, जोकि उनकी लुक को परफैक्ट बनाता है। ये लिपस्टिक उन्हें नैचुरल और नो-मेकअप लुक में भी एलीगेंट दिखाती है।

 अदिति राव हैदरी
एथनिक कपड़ों के साथ न्‍यूड लिपस्टिक लगाना वाकई काबिल-ए-तारीफ है। अक्सर लड़कियों को लगता है कि एथनीक कपड़ों के साथ डार्क शेड की लिपस्टिक ही जचेगी लेकिन आपका ऐसा सोचना गलत है। एथनीक ड्रैस के साथ होंठों को ग्‍लॉसी टच देने के लिए आप पिंक या पिच न्यूड लिपस्टिक लगा सकती हैं।

 सोनम कपूर
बॉलीवुड की स्‍टाइल दीवा सोनम कपूर तो हर लुक में परफैक्ट लगती है। वह हर बार कपड़ों और लिपस्टिक शेड के साथ एक्‍सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। आप भी सोनम की तरह मैचिंग आउटफिट के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाकर स्‍टाइलिश और एलीगेंट दिख सकती हैं।

 दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण भी रेड कारपेट और लॉन्‍च इवेंट्स पर न्‍यूड लिपस्टिक में बेहद खूबसूरत नजर आईं हैं। दीपिका अलग-अलग ड्रैस के साथ पिंक से लेकर ब्राउन न्‍यूड शेड में नजर आ चुकी हैं।

 अनुष्‍का शर्मा
अनुष्का ने तो अपनी शादी में भी न्यूड लिपस्टिक लगाई थी और ऐसा करने वाली शायद वह पहली एक्ट्रैस हो। अनुष्का न्‍यूड लिप कलर पर ग्‍लॉसी टेक्‍सचर देकर उसे और भी खास बना देती है।

 डायना पेंटी
डायना पेंटी पर न्यूड लिपस्टिक काफी फबती है। वह हमेशा अपनी लिपस्टिक शेड के साथ एक्‍सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। कैज़ुअल डेज में वह अपने आउटफिट के साथ मैच करती हुई न्‍यूड लिपस्टिक ही लगाती हैं।

 प्रियंका चोपड़ा
जब न्यूड लिप्सटिक या किसी तरह के स्टाइल की बात हो और प्रियंका चोपड़ा की जिक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कैजुअल डेज में उन्हें भी न्यूड लिपस्टिक ही लगाना पसंद है।

 कैटरीना कैफ
पार्टी हो या कोई इवेंट, वह ज्यादातर न्यूड लिपस्टिक ही लगाती है क्योंकि उन्हें सिंपल रहना काफी पसंद है। इस शेड्स से उन्हें न सिर्फ एलीगेंट बल्कि सिपंल लुक भी मिलता है।


Content Writer

Anjali Rajput