Colour In Trend : इन एक्ट्रेस ने नियॉन कलर को बनाया ट्रेंडी, आप किसका लुक करेंगी Try

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 06:02 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्खियों में हैं।  इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार तारा अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई दी।

तारा सुतारिया बॉलीवुड में बोल्ड अदाओं की क्वीन बन गई है। उनके नए लुक की बात करें तो नियॉन ग्रीन शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही थी। शर्ट के साथ उन्होंने  मैचिंग शॉर्ट्स कैरी किए थे। उनका यह कूल लुक काफी स्टाइलिश था। तारा ने अपने लुक को स्टाइलिश सनग्लासेस और व्हाइट हील्स से पूरा किया। तारा के अलावा और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नियॉन कलर में  वाहवाही लूट चुकी है।

इस लिस्ट में क्यूट जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है जो नियोन कलर की खूबसूरत ड्रेस में बेहद स्टनिंग लगी थी। अपनी इस ड्रेस को उन्होंने काफी स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया था, इसके साथ सिर्फ रिंग्स को पेयर किया गया था।

चुलबुली सारा अली खान को कौन भूल सकता है। वह हाल ही में  नियॉन कलर के क्रॉप-टॉप और डेनिम में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती दिखाई दी थी। उन्होंने अपने लुक को नियॉन स्टिलेटोस के साथ पेयर किया था।

कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने कैजुअल लुक को नियॉन टैंक टॉप से ट्रेंडी बनाया था। अपने लुक को बैलेंस रखने के लिए उन्होंने इसके साथ हाई-वेस्ट ब्राउन पैंट्स पेयर की, जो बोल्ड के साथ- साथ स्टनिंग भी लग रहा था।


बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा भी नियोन कलर को कुछ ज्यादा ही पसंद करती है। नियॉन कलर की गाउन पहनकर उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।  मिनिमल मेकअप के साथ स्मोकी आईज और खुले बिखरे बाल उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे। नियॉन ग्रीन कलर की खासियत ये है कि ये एक आई कैचिंग  कलर है। इस कलर के ड्रेसेस के साथ आप मैचिंग एक्सेसरीज कैरी कर सकती हैं।

 

Content Writer

vasudha