गर्मियों में ट्राई करें कफ्तान ड्रैस, दिखें स्टाइलिश और कूल

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 11:47 PM (IST)

इन दिनों कफ्तान ड्रैस फैशन के टॉप ट्रैंड में है। गर्मियों में यह ड्रैस स्टाइलिश दिखने के साथ कंफर्ट फील कराती है। यह ऐसी ड्रैस है जो हर फिगर पर सूट करती है। साथ ही आप इसे किसी ओकेजन पर भी आसानी से कैरी करके खुद को स्टाइलिश और कूल लुक दे सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रैस में भी कफ्तान आऊटफिट का काफी क्रेज है। यही वजह है कि करीना से लेकर दीया मिर्जा, मलाइका, शिल्पा जैसी एक्ट्रैस इसे कैरी किए नजर आती रहती हैं।

वेस्टे बैल्ट के साथ कैरी करें कफ्तान

करीना कपूर ने सैफ अली खान के जन्मदिन पर कफ्तान ड्रैस पहनी थी। ड्रैस को उन्होंने स्टाइलिश वेस्टे बैल्ट के साथ कैरी किया था। साथ में स्टेटमैंट ईयरिंग्स पहने थे जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

लाइट शेड्स कफ्तान

अगर आपको लाइट कलर पसंद है तो आप बेबी पिंक कलर की कफ्तान ट्राई कर सकती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया लाइट शेड्स कफ्तान पहने नजर आई थीं। आप चाहें तो हील्स या फिर लाइट कलर के शूज के साथ इसे अलग-अलग ओकेजन पर पहन सकती हैं। इस ड्रैस को आप ट्रैवलिंग के दौरान भी ट्राई कर सकती हैं।

ट्राई करें शॉर्ट कफ्तान

मार्केट में वैसे तो कफ्तान की कई वैरायटी हैं लेकिन अगर आपको शॉर्ट ड्रैस पहनने का शौक है तो आप शॉर्ट कफ्तान ट्राई कर सकती हैं। कुछ दिन पहले टीवी एक्ट्रैस करिश्मा तन्ना ने व्हाइट-ब्लू प्रिंट की इंडिगो पैटर्न वाली कफ्तान पहने अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं।

प्रैग्नेंट वुमन के लिए बैस्ट आऊटफिट

कफ्तान ड्रैस का लूज साइज हर फिगर पर सूट करता है। प्रैग्नेंट वुमन के लिए ये आउटफिट बैस्ट कहा जा सकता है। ड्रैस को बनाने में ब्रीदेबल फैब्रिक से बुने कपड़े का यूज किया जाता है, जो पहनने में काफी कंफर्टेबल होता है। यही वजह है गर्भवती महिलाओं में इसकी ज्यादा डिमांड है। कई बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रैग्नैंसी के दौरान कफ्तान पहने नजर आ चुकी हैं।

कफ्तान विद पैंट

आप चाहें तो कफ्तान को सिंगल ड्रैस की तरह ट्राई करने की जगह पैंट और लैगिंग्स के साथ पहन सकती हैं।  एक्ट्रैस डायना पेंटी ने एक फोटोशूट के दौरान पैंट के साथ कफ्तान ड्रैस को कैरी किया था।   

News Editor

Shiwani Singh