ट्राई करें डिफरैंट स्टाइल के फर विंटर ड्रैस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 04:06 PM (IST)

सर्दियों में खुद को स्टाइलिश दिखाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। फैशन सैन्स और न्यू ट्रैंड को लेकर अपडेटेड कुछ ही महिलाएं और लड़कियां विंटर में खुद को ट्रैंडी लुक दे पाती हैं। ज्यादातर महिलाएं बदलाव करने से डरती हैं। अगर आप कुछ एक्सपैरिमैंट करना चाहती हैं तो अपने विंटर आउटफिट को फर फैब्रिक का टच दे सकती हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में  फर से बने ड्रैस छाए हुए हैं—

फर शॉल और स्टॉल

सर्दियों की शॉल या स्टॉल हर महिला के वार्डरोब में आपको आसानी से मिल जाएगी। एथनिक वियर के साथ महिलाएं ज्यादातर शॉल लेना पसंद करती हैं। अगर आपको भी शॉल या स्टॉल लेना पसंद है तो आप भी फर फैब्रिक के बने न्यू स्टाइल के शॉल और स्टॉल अपनी किसी भी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। ये आपको औरों से हटकर स्टाइलिश 
लुक देंगे। 

फर जैकेट और ओवरकोट

ठंड से बचने के लिए फर फैब्रिक से बने कपड़े अच्छे रहते हैं। मार्कीट में कई वैराइटी और डिजाइन के फर जैकेट और ओवरकोट मौजूद हैं, जो सर्दियों में गर्माहट का अहसास कराने के साथ आपका स्टाइल भी बरकरार रखते हैं। वहीं फर से बने जैकेट और ओवरकोट लड़कियों को काफी पसंद आते हैं। इन्हें आप किसी भी विंटर स्वैटर या टॉप के ऊपर पहन सकती हैं। महिलाएं फर ओवरकोट को साड़ी के ऊपर भी पहनना पसंद करती हैं। 

फर लॉन्ग और शॉर्ट ड्रैस 

क्रिसमस और न्यू इयर आ रहा है। इन मौकों पर होने वाली पार्टी में लड़कियां वैस्टर्न ड्रैस कैरी करना पसंद करती हैं। आप चाहें तो वुलेन ड्रैस की जगह फर फैब्रिक वाली लॉन्ग और शॉर्ट ड्रैस कैरी कर सकती हैं। फर वन पीस बॉडिकॉन, गाऊन और शॉर्ट स्कर्ट को आप लॉन्ग बूट्स और ब्लैक या प्रिंडेट टाइट्स के साथ कैरी करें। 

फर टॉप-हूडिज

लड़कियां सर्दियों में जींस के साथ वुलेन टॉप, क्रॉप टॉप या हूडिज पहनना पसंद करती हैं। इसकी जगह आप फर टॉप और हूडिज ट्राई कर सकती हैं। मार्कीट में कई वैराइटी के फर टॉप और हूडिज आपको मिल जाएंगे, जिन्हें आप जींस या ट्राऊजर या फिर लॉन्ग एंड शॉर्ट स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको विंटर में स्मार्ट लुक देंगे। इन्हें आप कॉलेज और ऑफिस ड्रैस के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं।  

फर विंटर पोचों 

सर्दियों में लड़कियां सिंपल स्वैटर या वुलेन टॉप को स्टाइलिश लुक देने के लिए उसके ऊपर वुलेन पोचों पहनती हैं। आप चाहें तो इस कॉमन लुक को न्यू लुक देने के लिए स्वैटर या वुलेन टॉप के ऊपर फर पोचों ट्राई कर सकती हैं। 

एक्सैसरीज

फर बूट और जुराबें

आजकल फर इस कदर फैशन में छाया हुआ है कि बूट्स और जुराबें भी फर फैब्रिक में मिल रहे हैं। फर वाले बूट्स और जुराबें आप अपनी किसी भी वैस्टर्न फर या वुलन ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

फर कैप एंड ग्लव्स

फर से बने विंटर कैप और ग्लव्स भी मार्कीट में उपलब्ध हैं। इन्हें आप अपनी फर जैकेट, टॉप या ड्रैस के साथ मैचिंग करके पहन सकती हैं।

News Editor

Shiwani Singh