Hats Fashion: स्मार्ट एंड स्टाइलिश दिखने के लिए हैट्स पर करें भरोसा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2023 - 01:54 PM (IST)

गर्मी के दिनों में   स्टाइलिश दिखने के साथ- साथ खुद को प्रोटेक्ट करना भी जरूरी है। ऐसे में आप हैट्स पर भरोसा कर सकते है जिसका फैशन इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। इससे आप तीखी धूप से तो बचेंगी ही  साथ ही कंफर्टेबल और स्‍टाइलिश भी दिखेंगी। बेसिक ड्रेसेज के साथ ब्लैक, व्हाइट और न्यूट्रल कलर के हैट्स और कैप ट्राई किया जा सकते हैं।  इन दीवाज के ये शानदार लुक्स कर सकते हैं आपकी मदद।


एलिजाबेथ की डिजाइनर्स हैट्स

सबसे पहले बात करते हैं ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की जिनका लुक डिजाइनर्स हेट्स के बीना अधूरा लगता था। वह भीड़ से अलग दिखने के लिए हमेशा हैट पहनती हैं। उनके पास हैट्स  की अच्छी खासी कलेक्शन थी। क्वीन एलिजाबेथ की ज्यादातर हैट रूढ़िवादी शैली की होती थी, आज भी उनकी हेट्स लुक को बेहद पसंद किया जाता है।


ऑल राउंड शेप हैट्स

लड़कियों पर ऑल राउंड शेप की हैट्स काफी अच्छा लगती हैं। खास बात यह है कि इनका ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता है, इसे आप  हॉलिडे लुक या फिर बीच लुक में आसानी से कैरी कर सकती हैं। आज कल मार्केट में कॉटन और क्रोशिए से बने हैट्स भी आसानी से मिल जाते हैं।


प्रियंका की स्टाइलिश हैट

प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की रॉयल वेडिंग में  प्रियंका चोपड़ा लैवेंडर कलर कोट ड्रेस के साथ बेहद स्टाइलिश हैट में नजर आई थी। फूलों से सजी इस हैट ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था।  यह हैट किसी के भी खूबसूरती बढ़ाने का काम कर सकती है। हालांकि इस तरह की हेट को आप किसी बड़े ऑकेशन में ही कैरी कर सकते हैं।

बिग हैट

टीवी की पॉपुलर और हॉट एक्ट्रेस  रुबीना दिलैक का यह हॉट और बोल्ड लुक में काफी चर्चा में रह चुका है। व्हाइट कलर की इस बिग हैट को पहनकर उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी। बीच वेयर से लेकर फोटोशूट के लिए आप इस तरह की बिग हैट को ट्राई कर कर सकती हैं। इसके साथ आउटफिट और एसेसरीज लाइट ही चूज करें।


फ्लोरल  हैट

फ्लोरल यानी खूबसूरत रंग-बिरंगे फूलों वाला प्रिंट इस मौसम में खूब पसंद किया जाता है। सिर्फ आउटफिट ही नहीं इसमें आपको हैट भी आसानी से मिल जाएंगी। आलिया भट्ट को कई बार  वेकेशन में इस तरह की हैट में देखा जा चुका है।  इस तरह की खूबसूरत हैट में लुक एकदम  फ्रेश व एनर्जेटिक लगता है। यह कैरी करने में भ हल्की होती है।


स्ट्रा बोटर हैट

स्ट्रा बोटर हैट पर लंबे समय से भरोसा किया जाता रहा है। अनुष्का शर्मा के इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस हैट में कितनी कंर्फटेबल हैं। इसमें आपको कई  वैरायटी मिल जाएगी, जिन्हें आप अपने स्टाइल के अनुसार चुन सकते हैं।


डैनिम हैट

डैनिम की तो बात ही निराली है और इसमें अगर आपको हैट मिल जाए तो पुरा लुक ही निखर जाएगा।  अनन्या पांडे की खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया था उनकी इस शानदार हैट ने। इसे दोस्तों के साथ हैंगाउट करने से लेकर डेट पर जाने तक, कई मौकों पर पहना जा सकता है। बेहतर होगा कि आपका हैट ऐसा हो जो गर्मियों में आरामदायक और हवादार हो।

Content Writer

vasudha