रवीना से परेशान अजय ने दे डाली थी धमकी, कहा था-उन्हें पागलों के डॉक्टर की जरूरत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 05:08 PM (IST)

90 के दशक की हॉट एक्ट्रेस रवीना टंडन वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उनकी पहली फिल्म 'पत्थर के फूल' थी, जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई दी। फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन गानों ने खूब धमाल मचाया। रवीना ने कई फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया लेकिन फिल्मों के साथ उनके अफेयर्स के किस्से  भी खूब चर्चा में रहे।

 

लेकिन उससे पहले अब उनके नाम का सीक्रेट बताते हैं कि आखिर उन्हें रवीना नाम कैसे मिला। दरअसर उनके पिता के नाम रवि और मां वीना के नाम को मिलाकर उन्हें रवीना नाम मिला। उनका निकनेम 'मुनमुन' है जो उनके मामा एक्टर मैकमोहन ने दिया था।रवीना का अफेयर अजय देवगन के साथ रहा। यह बात उस समय कि है जब अजय ने रवीना के साथ फिल्म दिलवाले में काम किया था। रवीना अजय को बेहद पसंद करती थी। दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर मैगजीन और अखबारों में छपा करती थीं। उसी वक्त अजय करिश्मा कपूर के साथ फिल्म 'जिगर' की शूटिंग कर रहे थे।



तभी अजय ने रवीना को छोड़ करिश्मा का हाथ थाम लिया। अजय को खुद से दूर होने पर रवीना डिप्रेशन में चली गई थीं। यही नहीं खबरें तो यह भी आईं थी कि उन्होंने अपनी जान लेने की कोशिश की थी। इस पर अजय देवगन ने बयान में कहा था कि रवीना टंडन की यह हरकतें सिर्फ पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट में आना चाहती हैं।वहीं, इस बात को लेकर रवीना का कहना था कि अजय ने उन्हें लव लेटर लिखे थे और अब वो उन्हें धोखा दे रहे हैं। फिर अजय ने कहा था कि रवीना को पागलों के डॉक्टर की जरूरत है। ना वो कभी मेरी दोस्त थीं और ना ही मैंने कभी उससे प्यार किया। अजय ने ये भी कहा था कि रवीना मेरे नाम से खुद को खत लिखती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो वो खत पब्लिश करके उन्हें दिखाएं। खबरों की मानें तो एक इंटरव्यू में अजय ने रवीना को लेकर कहा था कि अगर वो उनपर इल्जाम लगाना नहीं छोड़ती हैं तो वो इतने राज खोलेंगे कि रवीना कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी।



बाद में रवीना की नजदीकियां अक्षय कुमार के साथ बढ़ गई। अक्षय के साथ तो रवीना की शादी की खबरें भी सुनने को मिली। एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि उन्होंने और अक्षय ने मंदिर में सगाई भी कर ली है लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ा। रवीना टंडन ने शादीशुदा अनिल थडानी से शादी की। शादी से पहले ही रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लिया था। शादी के बाद रवीना के अनिल से दो बच्चे हैं रशा और रणबीर।बता दें कि एक्टिंग के लिए रवीना को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। भले ही उन्होंने फिल्मों से दूर बना ली हो लेकिन वह रिएलिटी शो व इवेंट में दिखाई देती रहती हैं। 

Content Writer

Vandana