'बॉयकॉट बॉलीवुड' की छिड़ी जंग, स्टूडेंट की सपोर्ट में आए स्टार्स की लगी क्लॉस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 04:13 PM (IST)

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देशभर में छात्र सड़कों पर प्रदर्शन के लिए सामने आए है। कानून के खिलाफ छात्रों के इस प्रोटेस्ट ने पूरे देश में हंगामा-सा मचा दिया है। रविवार शाम को स्टूडेंट्स और पुलिस के बिच हुई झड़प पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया मगर कई एक्टर्स फिर भी चुप्पी साध कर बैठे हुए थे। सीधा-सीधा यह सवाल आता है कि आखिर इन बॉलीवुड दीवाज को चुप क्यों रहना पड़ रहा है ?आखिर यह फिल्म इंडस्ट्री कब से अपने ब्यान देने से डरने लगे ? तभी उन्होंने अपना रिएक्शन दिया। जी हां, फिर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जामिया के स्टूडेंट्स के बारें में अपनी राय दी। उन्होंने उनका  पूरी तरह से सपोर्ट किया है, उन्होंने पुलिस की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि ये एक शर्मनाक बात है।

 

फिर क्या, इस बात पर भी लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। दरअसल, परिणीति चोपड़ा, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा, दिया मिर्जा, रितेश देशमुख संग अन्य ने हिंसा की निंदा करते हुए जामिया के साथ खड़े होने का फैसला किया है। वहीं इस बात पर ट्विटर पर उनके लिए एक अलग-सा हैशटैग 'बॉयकॉट बॉलीवुड' शुरू हो गया है। जी हाँ, पूरे ट्विटर पर इन 15 बॉलीवुड स्टार्स को बॉयकॉट कहने की बात हो रही है। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो बच्चों को अपना सपोर्ट दे रहे है।

 

लोग उन्हें गालियां दे रहे है। मगर इससे पहले हम इन डीवाज के किए गए ट्विटर पोस्ट की एक झलक दिखातें है।

दिया मिर्जा

 



हुमा खुरेशी



परिणीति चोपड़ा

 


रितेश देशमुख


रणवीर शोरे


मनोज बाजपेयी


राजकुमार राव


वहीं लोग उनके लिए हैशटैग 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्विटर पर यूज कर रहे है। लोग उनके बारें में क्या-क्या कह रहे है उसकी भी झलक एक बार देखिए। 


 

Content Writer

shipra rana