कौन मर गया है भाई?...सब्यसाची की  मॉडल्स का उदास चेहरा देख Trollers ने किए अजीबोगरीब सवाल

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 12:04 PM (IST)

द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र कलेक्शन को लेकर लंबे समय तक विवादों में रहले वाले भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी अब एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार उन्होंने नई ज्वैलरी कलेक्शन को लेकर एक विज्ञापन जारी किया है, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। विज्ञापन में दिखाई दे रही मॉडल्स को लेकर लोग सब्यसाची को खूब  ट्रोल कर रहे हैं। 

सब्यसाची के नए विज्ञापन में 3 मॉडल्स नए ज्वैलरी कलेक्शन को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐड में बताया गया है कि ये ज्वैलरी हीरे, ओपल, मोती, पन्ना और एक्वामरीन के अलावा कलर्ड स्टोन से बनाई गई है। लोगों का ध्यान ज्वैलरी की तरफ कम मॉडल्स की तरफ ज्यादा गया क्योंकि उनके चेहरे में कोई खुशी नहीं दिखाई दे रही थी। 

पोस्टर में देख सकते हैं कि साड़ी पहनी मॉडल्स ने  गले और कानों में हैवी ज्वैलरी कैरी की गई है।  एक पोस्टर में तीन मॉडल्स हैं तो दूसरे पोस्टर में छह मॉडल्स हैं। इन सभी के चेहरे  पर खुशी के कोई भाव नहीं हैं।  मॉडल्स के इन गंभीर चेहरों को देखने के बाद लोग फैशन डिजाइनर से पूछ रहे हैं कि आखिर इनके चेहरे उतरे हुए क्यों हैं? 


एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा-  इन्हें न सिर्फ Vitamin D की जरूरत है, बल्कि आप चाहें तो किसी डायटीशियन से कंसल्ट कर सकते हैं। वहीं एक  ट्रोलर ने लिखा - 'कौन मर गया है? ये औरतें इतनी निगेटिव हैं, साड़ी इसे प्रस्तुत नहीं करता है, इतनी चमक-धमक लेकिन कोई खुशी नहीं।  एक ट्रोल ने लिखा- ऐसा लग रहा है सबकी सांस अटक गई है।' 

Content Writer

vasudha