Fashion: गर्मियों में ट्रैंड करेंगे ये फुटवियर्स

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 12:46 PM (IST)

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ड्रैसिंग सेंस के साथ परफेक्ट फुयवियर सिलेक्शन होना भी जरूरी हैं। बात समर सीजन की करें तो इस मौसम दौरान पैरों में पसीने और दुर्गंध की समस्या शुरू हो जाती हैं। ऐसे में लड़कियां बंद फुटवियर्स जैसे शूज या बेली के बजाएं ज्यादा प्लेटफॉर्म हील, स्लीपर या फ्लिप फ्लॉप सैंडल पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी अपने समर लुक परफेक्ट चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ समर फुटवियर्स आइडिया देते हैं जिनसे आप भी टिप्स लें सकते हैं। 

समर सीजन के लिए बेस्ट फुटवियर्स 

इस दिनों ओपन सैंडल, फ्लिप फ्लॉप, पंजाबी जूती, कोल्हापुरी चप्पल पहन आप खुद कंफर्टेबल के साथ कूल लुक दे सकती हैं। स्कर्ट, जींस, गाउन और वन पीस जैसी समर आउटफिच के साथ फ्लैट फुटवियर्स का कॉन्बिनेशन बिल्कुल बेस्ट है। 

वैसे तो वेजेस हील्स भी इस मौसम में ट्राई कर सकती हैं लेकिन छोटी हाइट वाली लड़कियों के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हैं। 

वहीं अगर आप कैजुअल में कहीं बाहर शॉपिंग या आउटिंग पर जा रही हैं तो फोम और सॉफ्ट रबड़ वाली चप्पल या सैंडल कैरी करें। दरअसल, इस तरह की फुटवियर्स गर्मियों में पैरों का पसीना आसानी से सोख लेती हैं। साथ ही यह आपको कूल और कंफर्टेबल महसूस करवाती रहती हैं। 

इस दिनों पंजाबी जूती और कोल्हापुरी चप्पलों की डिमांड भी ज्यादा रहती हैं क्योंकि यह पैरों की ठंडक के साथ कंफर्ट लुक भी देती हैं। कोल्हापुरी चप्पल आप एथनीक या वैस्टर्न ड्रैसेज जैसे शॉर्ट ड्रैस, स्कर्ट, मैक्सी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

वहीं एथनीक सूट के साथ आप fizzy goblet की डिफरैंट टाइप पंजाबी जूती कैरी कर सकती हैं। 

वहीं इन दिनों एक और जूती का ट्रैंड चल रहा हैं जो आगे से तो बंद लेकिन एडियों से ओपन होती हैं। इस तरह की फुटफियर्स उन लड़कियों के लिए बेस्ट हैं जो पैरों को हमेशा कवर करके रखना पसंद करती हैं लेकिन गर्मियों में कंफर्ट व कूल भी रहना पसंद करती हैं। 


 
लोफर्स गर्मियों में कूल लुक देते हैं जिसे कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ों के साथ इस मौसम में पहना जा सकता है। 

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आप क्लासिक ब्रोग्स (मोटे चमड़े वाला जूता) या ऑक्सफर्ड जूते चुन सकते हैं। यह एक अच्छा ऑप्शन हैं। 

शॉर्ट समर ड्रैसेज के साथ गॉर्जियस लुक पाने के लिए आप Gladiators स्टाइल सैंडल भी कैरी कर सकती हैं जो आपको कूल के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको इन सैंडल में काफी वैरायिटीज मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें चूज कर सकती हैं। 

 

Content Writer

Sunita Rajput