मॉडर्न ब्राइड्स के लिए लेटेस्ट Hand Jewellery डिजाइन्स (See Pics)

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 01:09 PM (IST)

वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल, बिना ज्वैलरी या एक्सेसरीज के ब्राइडल का लुक अधूरा लगता है। मांग टीका, नथ, चूड़ा, हार, पायल के साथ हैंड ज्वैलरी तक दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। अगर बात हैंड ज्वैलरी की करें तो ये भी दुल्हन के लुक को कंपलीट करती हैं। आजकल मार्कीट में नए-नए डिजाइन्स की हैंड ज्वैलरी देखने को मिलती हैं। अगर आप भी अपने लिए ट्रेंडीएस्ट हैंड ज्वैलरी की तलाश कर रही हैं तो आज हम आपको इसी के लेटेस्ट डिजाइन्स दिखाएंगे, जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं।

 

चलिए आपको दिखाते हैं लेटेस्ट हैंड ज्वैलरी के कुछ खूबसूरत डिजाइन्स।

Game-changing Haath Phool Ideas

जहां आजकल लड़कियां पहले सिर्फ मेहंदी और हल्दी सेरेमनी पर हाथ फूल पहनती थी वहीं आजकल दुल्हनों में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। आप ब्राइडल लहंगे के साथ बीज़्वेल्ड स्टाइल की हैंड ज्वैलरी ट्राई कर सकती हैं।

Traditional yet modish Bangles & Kadas Designs

दुल्हन का सोलह श्रृंगार चूड़ियों के बिना अधूरा होता है। ऐसे में आप अपनी ब्राइडल लुक को कंपलीट करने के लिए Umpteen डिजाइन और पैटर्न वाले कड़े से लेकर वोग्यूश कफ और अल्ट्रा-मॉड कंगन चूज कर सकती हैं।

Picture Credit: Just Jewellery 

Statement Rings

अंगुठी एक पारंपरिक आभूषण है, जो दुल्हन की लुक को और भी खास बनाता है। शादी लुक को कंपलीट करने के लिए आप कुंदन, हीरे, चांदी, पोल्की, मोती और सोने के डिफरेंट पैटर्न वाली रिंग्स चुन सकते हैं। यह स्टेटमेंट रिंग्स डिजाइन्स आपकी लुक को और भी खूबसूरत बनाएंगे।

Finger cuffs & Hand cuffs

आजकल की मॉर्डन ब्राइड्स में फिंगर व हैंड कफ का ट्रैंड का क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में आप अपनी शादी के लिए डिफरेंट डिजाइन्स की हैंड ज्वैलरी चुन सकती हैं।

Picture Credit: Amarpali 

Content Writer

Anjali Rajput