दुल्हन की बेस्टी के लिए परफेक्ट हैं ये Trendy Footwears, स्टाइलिश दिखना है तो करें ट्राई

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2023 - 12:34 PM (IST)

दोस्त की शादी हो और लड़कियां कोई कसर नहीं छोड़े ऐसा हो नहीं सकता। ड्रेसेज से लेकर फुटवियर्स वह किसी भी चीज में कमी नहीं छोड़ना चाहती। ड्रेसेज भी तभी अच्छी लगती है जब उसके साथ मैचिंग और अच्छे फुटवियर्स पहने हों। ड्रेसेज के चलते लड़कियां फुटवियर इग्नोर ही कर देती हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे फुटवियर्स बताते हैं जिन्हें आप अपनी बेस्टी की शादी में पहन सकती हैं। तो चलिए डालते हैं इन पर एक नजर...

इस तरह की पेंसिल हील आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की फुटवियर में आपका पैर भी नहीं थकेगा और आप वेडिंगर अच्छे से एंजॉय कर पाएंगी। 

बंद फ्लैट चप्पलें आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती हैं। सूट के साथ आप इस तरह के फुटवियर्स आसानी से कैरी कर पाएंगी। 

आप चाहें तो इस तरह की स्टाइलिश हील्स भी अपने वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकते हैं। सिंपल फुटवियर भी आपको वेडिंग में एक हटके लुक देंगी। 

बॉर्बी फील के लिए आप व्हाइट कलर की ऐसी सैंडल कैरी कर सकती हैं। इस तरह के सैंडल पहनकर आप कहीं भी घूम सकती हैं और फंक्शन को आसानी से एंजॉय भी कर पाएंगे। 

अगर आप हील्स वेडिंग में नहीं डालना चाहती हैं तो फ्लैट्स के साथ अपने पैरों को और भी निखार सकती हैं। खासकर सिंपल सूट के साथ फ्लैट फुटवियर आपको एक बेहतरीन लुक देंगे। 

पंजाबी जुती आपके लिए वेडिंग सीजन में एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। अगर आप शादी के किसी फंक्शन में पंजाबी सूट पहनने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह की जूती एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। 

आजकल स्नीकर्स काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में अगर आप इस वेडिंग सीजन कुछ अलग पहनने की सोच रही हैं तो स्नीकर्स कैरी कर सकती हैं। इस तरह के फुटवियर्स में आप कंफर्टेबल तो रहेगी साथ में एक स्टाइलिश लुक भी आपको मिलेगा। 

 


 

Content Writer

palak