Tulle Outfit से पाए क्लासी लुक

punjabkesari.in Monday, Jun 19, 2017 - 01:36 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन)- समर सीजन में ऐसे फैब्रिक पहनने का मन करता है जो स्टाइल के साथ-साथ बॉडी को कंफर्टेबल भी रखें। समर फैब्रिक कलैक्शन में कॉटन, फ्लोरल प्रिंट, लीनन, रेयान, जोर्जेट आदि बढ़िया ऑप्शन है। इस फैब्रिक में लड़कियां सलवार सूट, कुर्ते, गाऊन, शर्ट्स, दुपट्टे, स्कर्ट्स आदि ज्यादा पहनना पसंद करती हैं लेकिन इन फैब्रिक को आप किसी खास लग्जरी फंक्शन पर वियर नहीं कर सकते क्योंकि यह स्टाइलिश ड्रैसअप के बावजूद यह ज्यादा क्लासी नहीं लगते। समर सीजन फंक्शन के लिए क्रेप, लेस, आरगेंजा और टूले जैसे लग्जरी फैब्रिक बेस्ट है। 

इन दिनों हल्क-फुलके टूले फैब्रिक का ट्रैंड जोरो-शोरो पर चल रहा है। वैसे गर्मियों में स्टाइल और कंफर्ट के मामले में यह एक दम प्रफैक्ट फैब्रिक है। टूले फैब्रिक, सिल्क, नायलान और रेयान के मिक्सचर से बना लाइटवेट फैब्रिक है।

आपने बेबी गर्ल्स की बहुत सारी ड्रैसेज इसी फैब्रिक में ही देखी होगी बेबी गर्ल की बैलरीना फार्क इसी फैब्रिक में अच्छी लगती है क्योंकि यह जितनी लाइट होती हैं उतनी ही फल्लफी (फुली हुई) होती हैं जो आऊटफिट को अलग ही ग्रैस देती है लेकिन इस बार इसका फैशन सिर्फ बच्चों के कपड़ों में ही नहीं बल्कि कॉलेज गोइंग से वर्किंग वुमेन तक, हर किसी महिला की वार्डरोब में शामिल हो रहा है।

बॉलीवुड हसीनाएं भी टूले ड्रेसेज को पहनने नजर आ रही हैं। हाल ही में दीपिका ने कांस के दौरान मारसाला कलर का टूले गाऊन वियर किया था जिसकी इम्ब्रायडरी इसे और भी अट्रैक्टिव बना रही थी।

अगर आप भी फैमिली फंक्शन या नाइट पार्टी में कुछ खास फैशनेबल और स्टाइलिश आऊटफिट कैरी करना चाहती है तो टूले फैब्रिक में ही कोई ड्रैस रैडी करवाएं। आप पेस्टल व डार्क दोनों रंगों में इसका चयन कर सकती हैं लेकिन पेस्टल में टूले की ग्रैस ज्यादा दिखती है। टूले में आप स्कर्ट, टॉप, क्रॉप टॉप, साड़ी लंहगे और गाऊन कुछ भी यूनिक ट्राई कर सकती हैं। अगर आप इसे थोड़ा और क्लासिक दिखाना चाहती हैं तो इसके साथ मैचिंग इम्ब्रायडरी करवाएं। वैसे आजकल ऑफ शोल्डर के साथ रफ्फल स्लीव का ट्रैंड काफी पसंद किया जा रहा है तो आप कुछ रफ्फल डिजाइनिंग भी अपनी ड्रैस पर करवा सकती हैं। टूले ड्रैस आपको समर सीजन में जितना कंफर्टेबल रखेगी उतना ही स्टाइलिश भी दिखाएगी। 

Content Writer

Vandana