बॉलीवुड डीवाज को खूब पसंद आ रही हैं Track Pants, आप भी करें ट्राईं

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2017 - 02:10 PM (IST)

फैशन की दुनिया में इन-आऊट तो लगा ही रहता है, जैसे 70-80 के दशक की बेल बॉटम पेंट आज ट्रैंड में छाई हुई हैं, वहीं कुछ साल पहले यह पेंट्स बिलकुल आऊट ऑफ फैशन हो चुकीं थी। उसी तरह ट्रैक पेंट्स ने भी फैशन में जोरदार वापिसी की है। बॉलीवुड हसीना करीना हो या दीपिका, इन दिनों एयरपोर्ट में ट्रैक पेंट पहने स्पोर्ट हो चुकी हैं। 

बहुत से लोग इसे बोरिंग व नाइट वियर ड्रैस समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो जरा फैशन के नजरिए से देखिए। इन पेंट्स में आप जितना कंफर्टेबल रहते हैं, उतना ही स्टाइलिश भी दिखेंगे जब आप इसे बलेजर, बॉम्बर जैकेट, डेनिम, स्वैट शर्ट, हुड, शर्ट्स व कलरफुल स्पोर्ट्स शूज और हील्स के साथ कैरी करेंगे। सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी ट्रैंक पेंट्स में बेहद स्टाइलिश और कूल दिखते हैं। 

ट्रैक पेंट्स की खासियत

ट्रैक पेंट्स पहनने में काफी कंफर्टेबल होती हैं, जिसकी किनारी में स्ट्राइप पट्टी लगी होती है। यह पट्टी सिंगल व दो-तीन कलर में भी हो सकती है। पेंट के साइड में लगे स्टड बटन व कट इसकी ग्रैस को और भी बढ़ाते हैं। अगर आप यह सोचते हैं कि सिर्फ बेसिक कलर जैसे ब्लू, ब्लैक और ग्रे में ही ये ट्रैक पेंट्स अच्छी लगती हैं तो आपको बता दें कि रैड, ओलिव ग्रीन, मैहरून, पिंक और अन्य कई शैड्स की ट्रैंक पेंट्स भी लड़कियों को खूब पसंद आ रही हैं, जिसके साथ वह बैग, टीशर्ट, मेकअप और शूज की मैचिंग कर सकती हैं। अगर आपने अभी तक वॉर्डरोब में स्टाइलिश ट्रैंक पेंट नहीं शामिल की तो अब कर लीजिए। 

- वंदना डालिया 
 

Punjab Kesari