गणेश उत्सव में ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन साड़ी है बेस्ट ऑप्शन, टीवी एक्ट्रेस से लें Inspiration

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 02:27 PM (IST)

भारत में त्योहार का मौसम शुरू हो चुका है, ऐसे में महिलाओं की तैयारियां भी शुरू हो गई है। हर महिला चाहती है कि त्यौहारों में किसी से कम ना दिखे। ऐसे में अगर आप भी गणेश उत्सव के खास मौके पर कुछ स्‍पेशल ड्रेस ट्राई करना चाहती हैं तो महाराष्ट्रीयन लुक बेस्ट  ऑप्शन है। नई नवेली दुल्हन तो इस लुक में कमाल की दिखाई देगी। चलिए आज आपको टीवी ऐक्ट्रेसेस के कुछ महाराष्‍ट्रीयन लुक दिखाते हैं, जिसे आप भी आसानी से ट्राई कर सकती हैं। 

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे पीली और लाल कलर की महाराष्ट्रीयन साड़ी में सोलह श्रृंगार किए बेहद खूबसूरत नजर आई थी। भारी हार, गले में मंगलसूत्र, झुमके, नथ, हरे व सुनहरे रंगों की चूड़ियों और  मांग में सिंदूर सजाए अंकिता किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। आप भी मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। खिलते हुए पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का पल्ला कमाल का लग रहा है।


दीपिका कक्कड़

पारंपरिक महाराष्ट्रीयन लुक में  दीपिका कक्कड़ गजब की खूबसूरत लग रही थी। हरे रंग के ब्लाउज और गुलाबी रेशमी साड़ी के साथ ऐक्ट्रेस ने महाराष्ट्रियन ज्वैलरी कैरी की थी। रॉयल फेस्टिव लुक पाने के लिए आप भी दीपिका से आइडिया ले सकती हैं।


नेहा पेंडसे

 महाराष्ट्रीयन दुल्हन नेहा पेंडसे के लुक को भला कौन भूल सकता है। शादी में वह पेस्टल गुलाबी रंग की नौवारी साड़ीमें बेहद गॉर्जियस लग रही थी।  उन्होंनेनाक में नथनी, हरी चूड़ियां, जड़ाऊ ज्वैलरी और चंद्रकोर टिकली के साथ अपने लुक को पूरा किया था। आप चाहे तो गणेश उत्सव के खास मौके पर इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। 

हिना खान

हिना खान भी महाराष्ट्रियन साड़ी में कुछ कम नहीं लगती हैं। बिंदी और नथ उनकी लुक पर चार चांद लगा रहे थे। अगर आप भी इस तरह का लुक चाहती हैं तो बहुत हेवी ज्वेलरी कैरी ना करें।अलग-अलग डिजाइन्स को देखकर ही अपनी बिंदी को चूज करें। 


रश्मि देसाई

 रश्मि देसाई ने मराठी मुलगी बनकर लोगों का दिल जीत लिया था। हरे रंग की नौवारी साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। मैचिंग गोल्डन ज्वैलरी ने उनके लुक को कंप्लीट किया था।
 

Content Writer

vasudha