दीपिका और शोएब के घर का करें Tour,  हर कोने में दिखेगा प्यार और सुकून

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 03:28 PM (IST)

टीवी जगत का मशहूर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर सालों बाद बड़ी खुशी आ रही है। सभी की चहेती  दीपिका जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देलने जा रही है। कपल ने हाल ही में ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है और साथ ही बताया कि वह किस दर्द से गुजर चुके हैं।


शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर अकसर ही चर्चा का टॉपिक होते हैं, लोग उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें जानने के लिए हमेशा बेताब रहती हैं।  वह भी अपने ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ हर छोटी से बड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। 


आज हम आपको शोएब और दीपिका के खूबसूरत घर की सैर करवाने जा रहे हैं, जो देखने में बेहद शानदार है। इस घर की खास बात यह है कि दीपिका ने अपने सपनों के आशियाने के काेने- कोने को खुद अपने हाथ से सजाया है। 


दीपिका कक्‍कड़ अपने ससुराल वालों के साथ  मुंबई के पॉश एरिया में आलीशान फ्लैट में रहती हैं। यह घर बहुत ही सुंदर लोकेशन पर है।   

ये दीपिका के घर का लिविंग रूम है जहां से वह अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यहां की गई लाइटिंग और फ्लावर्स की डेकोरेशन देखने लायक है। 


दीपिका के घर में सबसे ज्‍यादा डेकोरेटेड उनका लिविंग एरिया ही है। अपने लिविंग एरिया को दीपिका ने फर्नीचर, आर्टीफीशियल प्‍लांट्स और सुंदर पर्दों से सजाया है। 


कपल कई बार फैंस की डिमांड पर हाउस टूर भी करवा चुका है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये वाकई बेहद खूबसूरत है। 


दीपिका और शोएब के अपने-अपने यूट्यूब चैनल्स हैं, जहां वे अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करते रहते हैं। इस दौरान उनके घर की झलक भी दिखाई देती है। 


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के परफेक्ट कपल में से एक माने जाते हैं। 

Content Writer

vasudha