बॉलीवुड की ये 10 एक्ट्रेस करवा चुकी है Topless हॉट फोटोशूट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:19 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने स्क्रीन पर हॉट किसिंग, इंटिमेट सींस दिए है। वहीं रियल लाइफ में भी कुछ एक्ट्रेस है जिन्होंने हॉट फोटोशूट के लिए टॉपलेस पोज दिए हैं। इन एक्ट्रेस की फोट्स की फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया। अगर आप नही जानते है कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते है।

दीपिका पादुकोण 

बाजीवा मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में एक आर्दशवादी भारतीय महिलाओं की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए टॉपलेस फोटशूट करवा चुकी हैं। इस शूट के लिए उन्होंने कई तरह के टॉपलेस पोज दिए हैं।

जैकलीन फर्नाडिंस 

जैकलीन अक्सर ही अपने फैंस के बीच अपनी हॉट इमेज के लिए पसंद की गई हैं। आए दिन वह अपने फैंस के लिए अपने सोशल अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

ईशा गुप्ता 

ईशा गुप्ता हॉटनेस के मामले में हमेशा ही आगे रहती है। वह खुद ही अपनी हॉट फोट्ज  शेयर करती रहती हैं। उनके सोशल अकाउंट पर उनकी बहुत सारी टॉपलेस फोट्स है। 

ब्रूना अब्दुल्ला

देसी ब्याय व ग्रेंड मस्ती में अपनी बॉल्ड लुक देने वाली एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला भी कई बार हॉट टॉपलेस फोटो शूट करवा चुकी हैं। अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन वह कई सारी फोट्स शेयर करती रहती है।

आलिया भट्ट

उड़ता पंजाब व हाइवे में सीरियस लड़की का रोल अदा करने वाली अलिया भट्ट भी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं।

दिशा पाटनी

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपना पहले टॉपलेस फोटोशूट डब्बू रत्नानी के लिए अपना फोटोशूट करवाया था। जो कि टाइगर को भी काफी पसंद आया था। इतना ही इनकी फोट्स को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया था।

मंदिरा बेदी

अपनी इस बढ़ती हुई उम्र में भी मंदिरा बेदी ने अपनी फिगर को पूरी तरह से मंटेन करके रखा हुआ है। उनकी फिटनेस के लिए उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते है। मंदिरा वैसे तो अपनी हॉट फिगर की फोट्स इंटरनेट पर शेयर करती है लेकिन टॉपलेस फोटोशूट को देखकर लोग काफी हैरान हुए थे। जिसे सबने काफी पसंद भी किया था। 

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा को उनकी फिगर के कारण हमेशा ही फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं लेकिन इसके बाद उन्होंने बड़ी ही अच्छे तरीके से खुद को मेटेन किया हैं। फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए परिणीति भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं।

श्रद्धा कपूर 

अपनी हॉट फिगर से ही अपने फैंस को घायल करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी टॉपलेस पोज देकर फोटोशूट करवा चुकी हैं। जिसे उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया था।

विद्या बालन

अपनी अदा व आखों से ही अपने फैंस को घायल करने वाली विद्या बालन भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। 

 

 

Content Writer

khushboo aggarwal