बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जो टीवी में रहीं फ्लॉप, करिश्मा-रवीना का नाम भी शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 04:05 PM (IST)

अंकिता लोखंडे से लेकर मौनी रॉय तक ना जाने कितनी टीवी एक्ट्रेस है जिन्होंने शुरूआत तो छोटे पर्दे से की लेकिन आज बॉलीवुड में अच्छा-खासा नाम कमा रही हैं। जहां टीवी एक्ट्रेस बड़े पर्दे में अपना करियर बना रही हैं, वहीं कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी जो फिल्मों में तो सुपरहिट रहीं लेकिन छोटे पर्दे पर फ्लॉप साबित हुईं। जी हां, करिश्मा कपूर से लेकर रवीना टंडन जैसी सुपरस्टार्स को टीवी सीरियल्स से निराशा ही हाथ लगी। चलिए जानते है उनकी सुपरस्टार्स के नाम।

 

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्म दी लेकिन इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की तरफ रूख किया। सहारा वन पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल करिश्मा- द मिरेकल्स ऑफ डेस्टिनी में काम किया था जोकि फ्लॉप साबित हुआ।

 

 

वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सीरियल 'अजीब दास्तां है ये' में अपनी किस्मत आजमानी चाही लेकिन सफल नहीं रही। सोनाली का ये शो ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

 

वहीं अपने जामने के हर सुपरस्टार के साथ हिट फिल्म दे चुकी रवीना टंडन ने भी साहेब बीवी और गुलाम नाम के टीवी शो से छोटे पर्दे पर एंट्री मारी लेकिन फिल्मों की इस सुपरहिट एक्ट्रेस का पहला ही टीवी शो सुपरफ्लॉप रहा। इसके बाद रवीना रियालिटी शोज में बतौर जज नजर आई।

 

80 के दशक की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लन ने भी टीवी सीरियल में अपनी पहचान बनानी चाही लेकिन लगता है इनकी किस्मत ने भी यहां इनका साथ नहीं दिया। उनका सीरियल भी फ्लॉप रहा।

फिल्म 'मैंने प्यार किया. में सलमान खान की अभिनेत्री भाग्यश्री ने लाइफ ओके के लिए एक टीवी शो में काम किया था। मगर लौट और त्रिशा नाम का उनका यह शो भी दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रहा।

वहीं फिल्म विवाह से सुपरहिट अभिनेत्री अमृता राव ने भी टीवी सीरियल 'मेरी आवाज ही पहचान' में काम किया लेकिन यह भी फ्लॉप साबित हुआ।

 

 

70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी पूनम ढिल्लन के साथ एक नई पहचान में काम किया था लेकिन उनकी भी किस्मत ने साथ नही दिया और सीरियल खास नहीं चला।अब टीवी एक्ट्रेस तो बॉलीवु़ड में एंट्री कर धमाल बचा रही हैं लेकिन सुपरहिट बॉलीवुड हसीनाओं को छोटे पर्दे पर सिर्फ निराशा ही हाथ लग रही हैं।   

 

Content Writer

Sunita Rajput