होंठों को मोटा करने के लिए करवाई Lips Surgery लेकिन होंठों की शेप ही बदल गई

2021-10-16T11:01:45.017

बॉलीवुड में खुद की पर्सनेलिटी को बनाए रखना इस हीरोइन्स के लिए बहुत जरूरी हो जाता है। इसलिए तो ये अपनी लुक्स का खास ध्यान रखती हैं। ज्यादातर हीरोइन्स रिंकल्स लाइन्स, फेस शेप को ठीक करने के लिए बोटॉक्स, फिलर्स जैसे कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेती हैं हालांकि वो अलग बात हैं वो कभी इन्हें स्वीकार नहीं करती कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी हैं जबकि ज्यादातर हीरोइन्स ऐसे ट्रीटमेंट लेती ही हैं। खासतौर लिप्स सर्जरी। ज्यादातर हीरोइन्स ऐसी हैं जिन्होंने अपने लिप्स को सही शेप देने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा ले रखा है लेकिन कुछ की सर्जरी खुशकिस्मती हैं सफल रही लेकिन कुछ की शेप बिगड़ भी गई, जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा।

चलिए इन हीरोइन्स की Before और After लुक आपको दिखाते हैं और आप ही देखिए किसकी लुक खूबसूरत दिखीं और किसकी बिगड़ गई रुप काया ।

 

पहला नाम प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के लिप्स पर बहुत ज्यादा मोटे थे खासकर अपर लिप, इसको प्रियंका ने पूरी शेप दी जिसकी साफ फर्क आपको इनकी फोटोज में नजर आएगा। इसकी सर्जरी तो सफल हुई।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा और आयशा टाकिया

इन दोनों हीरोइन्स ने भी लिप्स सर्जरी करवाई लेकिन बदकिस्मती से दोनों की सर्जरी बिगड़ गई। अनुष्का को बत्तख के लिप्स कह कर कई बार ट्रोल किया गया वहीं आयशा के लिप्स काफी ज्यादा फूले नजर आए जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया वैसे आयशा की लुक सच में खराब दिखने लगी थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

ईशा देओल ने भी लिप्स सर्जरी करवाई थी पहले उनकी सर्जरी भी खराब लगीं क्योंकि लिप्स काफी मोटे हो गए थे लेकिन बाद में यह सर्जरी ठीक होती गई।

PunjabKesari

मौनी रॉय की लिप्स सर्जरी का तो काफी मजाक भी उड़ा था। पहले तो यह अच्छी लगती थी लेकिन बाद में मौनी के लिप्स कुछ ज्यादा ही प्लंप हो गए।

PunjabKesari

श्रुति हासन की पहले और अब की तस्वीरें सब बयां कर देती हैं। पहले लिप्स काफी पतले थे लेकिन सर्जरी के बाद एक दम शेप में उनकी आफ्चर लुक पसंद की गई।

PunjabKesari

चलिए कुछ और तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static