Horoscope: मिथुन का हो सकता है पेट खराब, जानिए अपनी राशि का हाल!

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 04:00 PM (IST)

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, राशि हमारी जिंदगी पर बहुत असर डालती है। अगर आप भी राशि पर विश्वास रखते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगी। चलिए आज राशि का क्या पड़ेगा आपकी जिंदगी में प्रभाव

मेष (Aries)

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, मेष राशि के लिए आज कामयाबी के नए रास्ते खुलेंगे तो वहीं गृहणियों को उनके काम के लिए प्रशंसा मिलेगी। कपल्स के लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा है। ऐसे में आप एक-दूसरे के साथ समय बिताएं।

PunjabKesari

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि के लिए आज का दिन बहुत भाग्यशाली रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आपको आज परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना चाहिए। आप पार्टनर के साथ भी घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि को आज संभलकर रहने की जरूरत है क्योंकि ज्यादा खानपान के कारण सेहत से जुड़ी समस्या हो सकती है। वहीं, ट्रैवलिंग के शौकीन लोगों को यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है। ऐसे में आप पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। इसके अलावा पिछले किए गए किसी निवेश से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

सिंह (Leo)

आपके लिए आज का दिन आर्थिक रूप से काफी फायदेमंद रहेगा। वहीं आपके रिश्ते में चल रही खीट-पीट भी आज दूर हो सकती है। परिवार या पार्टनर के साथ कहीं छुट्टियों पर जाना आपके लिए मजेदार साबित होगा।

PunjabKesari

कन्या (Virgo)

लंबी यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आप चाहें तो आज अधूरे काम भी पूरे कर सकते हैं। आपको आज जीवनसाथी के साथ अकेले समय बिताना चाहिए।

तुला (Libra)

आपको किसी सीनियर अधिकारी से तारीफ मिल सकती है और आपकी आर्थिक स्थिति भी आज अच्छी रहेगी। इसमें आपका पार्टनर आपकी ताकत बन सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो आज आपकी खोज पूरी हो सकती है। वहीं, परिवार के साथ समय बिताने के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा है।

धनु (Sagittarius)

धनु राशि को पिछले किसी निवेश से अच्छे रिटर्नस मिलने की संभावना है। मगर, खुद को साबित करने के लिए अपने विचारों पर काम करने की जरूरत है।

PunjabKesari

मकर (Capricon)

आप ऑफिस में सीनियर्स के सामने अपनी पहचान बनाने में सफल होंगे। वहीं आपको आज पार्टनर से भी खूब प्यार और स्नेह मिलेगा।

कुंभ (Aquarius)

आज आपका मिलन किसी पुराने दोस्त से हो सकता है। धन हानि होने की संभवाना है इसलिए कुछ भी खरीदने से पहले सोच-समझ लें।

मीन (Pisces)

मीन राशि को अच्छी सेहत के लिए पॉजिटिव कदम उठाने की जरूरत है। आपका अच्छा मूड ऑफिस के तनाव को कम करेगा। वहीं, मीन राशि के कपल्स के लिए आज का दिन रोमांटिक रहेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static