Siddharth-Alia की तरह करना चाहते हैं एक्स से दोस्ती तो पहले जान लें ये बातें

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 02:50 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 16 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल इन दिनों वह कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि कियारा से पहले वो एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में आलिया ने खुद सिद्धार्थ को डेट करने की बात कबूली थी, लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी सिड-आलिया का मिलना एक बार हुआ था और आलिया ने इस बारे में कहा था, हम बिलकुल नॉर्मल तरीके से मिले थे और हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं थी। हमने इंडस्ट्री में साथ में कदम रखा था और मैं उन्हें बहुत लंबे समय से जानती हूं। हमारे पीछे काफी बड़ी हिस्ट्री है, लेकिन कोई गिला-शिकवा नहीं है। 

PunjabKesari

सिड-आलिया की तरह हर एक्स कपल ब्रेकअप के बाद दोस्त नहीं रह पता क्योंकि जिससे आप प्यार करते हैं उससे दोस्त बनना आसान नहीं होता। फिर भी अगर अपने गुजरे हुए कल को केवल दोस्त मानकर आगे बढ़ने का फैसला किया है तो पहले कुछ बातें जान लें.....

दोनों की हो सहमती

सहमती हो दोनों की अगर आपका एक्स आपसे दोबारा बात करना चाहता है तो इसमें आपकी सहमती भी होनी चाहिए। ऐसा ना हो कि आप उनके दबाव में आकर उनसे बात करना शुरू करें। इसलिए इस मामले में आपकी और उनकी सहमती होनी जरूरी है।

PunjabKesari

ना मिलें किसी रोमांटिक प्लेस पर

 याद रखें कि अब आप दोस्त हैं। इसलिए किसी रोमांटिक जगह पर मिलने का विचार मन से निकाल दें। कहां मिलना है और किस तरह की बात करनी है, हर बात आपको सोच समझकर करनी होगी। किसी भी रोमांटिक जगह पर मिलने का विचार ना बनाएं। यह आप दोनों को असहज बनाएगा।

PunjabKesari

जस्ट फ्रेंड ही मानें

 अगर आप दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ था तो उसके पीछे कोई ठोस वजह रही होगी। इसके बाद दोबारा प्यार के रिश्ते में पड़ना, या ऐसी भावनाओं को भी मन में लाना गलत होगा। इसलिए पहले ही खुद को और उन्हें भी समझा दें कि आप दोनों 'जस्ट फ्रेंड्स' हैं।

PunjabKesari

सबसे जरूरी बात

 जिस तरह से आप लोग पहले बातें किया करते थे, एक दूसरे को प्यार के संकेत देते थे, ऐसा कुछ भी आगे नहीं होना चाहिए। ऐसी दोस्ती का कोई मतलब नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static