क्या Vicky Jain की तरह आपका पति भी है डोमिनेटिंग? Ankita से जानें उन्हें हैंडल करने की टिप्स

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 03:22 PM (IST)

इस बार बिग- बॉस बड़ा ही मजेदार है। दो कपल आएं है शो में, अंकिता- विक्की और Aishwariya- नील। ऐश- नील का जहां आपस में बहुत तालमेल दिखता है , वहीं विक्की और अंकिता में काफी बार झगड़े होते हैं। विक्की हमेशा अपनी बात को ऊपर रखते हैं और चाहते हैं कि पत्नी अंकिता उनके हिसाब से ही चले। वहीं काफी नोंक- झोंक के बाद भी अंकिता विक्की को काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं और कहीं न कहीं ये ही उनके रिश्ते में मजबूती ला रहा है। अगर आपका पति भी विक्की भी तरह डोमिनेटिंग हैं तो ये टिप्स फॉलो करें। रिश्ते में प्यार बना रहेगा...

सम्मान है जरूरी

रिश्ते में सम्मान देना बहुत जरूरी है। अंकिता ये बात नहीं भूलती। चार लोगों के बीच बैठकर अगर विक्की उन्हें कुछ कहते हैं तो उनका सम्मान रखने के लिए वो उनकी बात मान लेती है। ऐश को nominate करने के वक्त भी उन्होंने पति के निर्णय का सम्मान रखा, चाहे वो उनकी बात से सहमत नहीं थीं। नाराजगी वो अकेली में जता लेती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

शेयरिंग है जरूरी

रिश्ते की मजबूत के लिए शेयरिंग भी जरूरी है। अगर आपका पार्टनर आपके साथ वक्त बिताता है। आपके साथ अपनी प्लानिंग और मन की बातें शेयर करता है तो ये अच्छे रिश्ते की निशानी है। लेकिन अगर पार्टनर वक्त की कमी कहकर इग्नोर करें तो ये ठीक नहीं है।

साथ में लें निर्णय

कई बार जो डोमिनेटिंग पार्टनर सारे निर्णय लेता है जो विक्की करते हैं। बिग- बॉस के अंदर कोई महत्वपूर्ण निर्णय विक्की ही लेते हैं। लेकिन अंकिता जो जब ये बात पसंद नहीं आती है तो वो खुलकर नाराजगी दिखाती हैं। फिर दोनों मिलकर ऐसा निर्णय लेते हैं, जहां पर दोनों सहमत हो सकें। इससे दोनों का रिश्ता हेल्दी बना रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पर्सनल स्पेस

अंकिता विक्की को पर्सनल स्पेस देती हैं। विक्की जहां बिग- बॉस के घर में दिमाग के रूम में हैं, वहीं अंकिता दिल वाले रूम में हैं। दोनों अपना गेम अलग- अलग खेल रहे हैं और एक- दूसरे को पूरी स्पेस भी देते हैं। दोनों एक दूसरे की प्राइवेट स्पेस का सम्मान करते हैं जो उनके बॉन्ड को स्ट्रांग बनता है।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur