टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर करने वाले दूसरी शादी, जानिए कौन है उनकी मंगेतर?

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 01:03 PM (IST)

साल 2015 के दूसरे आईएएस टॉपर और आईएएस टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर शादी करने जा  रहे हैं। टीना के साथ तलाक होने के बाद अतहर यह दूसरी शादी करने वाले हैं। अतहर ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर कर लोगों से यह बात साझा की है। आपको बता दें कि टीना डाबी भी पहले शादी कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)

डॉक्टर महरीन काजी से हो रही है शादी 

अतहर आमिर खान की शादी महरीन काजी के साथ होने जा रही है। उनकी पत्नी महरीन पेशे से एक डॉक्टर है। अतहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महरीन के साथ फोटो शेयर करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। अतहर ने लिखा- #engagement के साथ होने वाली पत्नी डॉ. मेहरीन को टैग किया है। अतहर के अलावा उनकी होने वाली पत्नी महरीन ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा- #engaged #Mehar। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

टीना डाबी से हुई थी अतहर की शादी 

बता दें कि साल 2015 में दूसरा रैंक पाने वाली टीना डाबी और दूसरा रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर खान दोनों की मुलाकात मसूरी के एक ट्रेनिंग सेंटर में हुई थी। जिसके बाद दोनों 7 अप्रैल 2018 को शादी कर ली थी, जबकि दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई थी। दोनों का तलाक 10 अगस्त 2021 को हो गया था। 

PunjabKesari

टीना डाबी पहले ही कर चुकी हैं दूसरी शादी 

टीना डाबी  अतहर से तलाक के बाद दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कोरोना महामारी की दूसरी वेव के दौरान टीना की पोस्टिंग चिकित्सा विभाग में हुई थी, जहां उनकी मुलाकात आईएएस प्रदीप गंवाडे के साथ हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। जिसके बाद कपल्स ने शादी करने का फैसला किया। अतहर की तरह टीना ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी दूसरी शादी की जानकारी दी थी। इसके बाद अप्रैल में दोनों ने जयपुर में शादी कर ली थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static