सिर्फ 21 साल की उम्र में टिक टॉक स्टार Megha Thakur का निधन, खबर सुन सदमे में पहुंचे फैंस

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 11:23 AM (IST)

कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का अचानक से ही निधन हो गया है। स्टार की मौत की खबर उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। आपको बता दें कि टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर सिर्फ 21 साल की थी। अपनी टिकटॉक वीडियो को लेकर वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती थी। टिकटॉक पर मेघा के 930k से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे। अपने डांस के वीडियो भी मेघा टिकटॉक पर फैंस के साथ शेयर करती ही रहती थी। उन्हें सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था। 

माता-पिता ने दी मरने की खबर 

गौरतलब है कि टिक टॉक स्टार के मरने की खबर उनके माता-पिता ने दी है। उन्होंने मेघा की इंस्टा पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर को टिकटॉक स्टार का निधन हो गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'भारी मन से हम इस बात की घोषणा कर रहे हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रुप से 24 नवंबर की सुबह निधन हो गया है।' 

बहुत ही कॉन्फिडेंट और इंडीपेंडेंट थी मेघा 

माता-पिता के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट में उन्होंने मेघा को आत्मविश्वास और स्वतंत्र बताया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि- ' मेघा एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी। उसे बहुत ही याद किया जाएगा, वह अपने फैंस से भी काफी प्यार करती थी और चाहती थी कि फैंस उसके निधन के बारे में जानें, हम मेघा के लिए आपके आशीर्वाद का अनुरोध करते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उसकी आगे की यात्रा में उसके साथ ही होंगी।' उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस बहुत ही सदमे में हैं। फैंस ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपनी फेवरेट टिक टॉक स्टार को श्रद्धांजलि दी है। 

 

भारतीय थी मेघा ठाकुर 

मेघा ठाकुर भले ही कनाडा में रहती थी लेकिन वह भारतीय थी। वह सिर्फ एक साल की थी जब उनके माता-पिता कनाडा में शिफ्ट हो गए थे। साल 2019 में मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से पास आउट होने के बाद उन्होंने वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया और कॉलेज ज्वाइन करने के तुरंत बाद ही उन्हें टिकटॉक वीडियो बनाना शुरु कर दिया। मेघा की वीडियोज में काईली जेनर और बेला हदीद जैसी लोकप्रिय हस्तियां के वीडियो भी शामिल होते थे। मेघा के इंस्टाग्राम पर भी 100,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे। 

हार्ट अटैक से हुई मौत 

गौरतलब है कि स्टार को 4 महीने पहले भी हार्ट अटैक आया था जिसके बारे में उन्होंने खुद फैंस को इसकी जानकारी दी थी। जुलाई में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि - 'मुझे घबराहट है जो कि तनाव में बदल गई और हार्ट अटैक आ गया है। मैं इससे जूझ रही हूं।' इन्हीं सब खबरों की बीच इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि टिकटॉक स्टार का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। 

 
 

Content Writer

palak