Tik Tok गर्ल की मौत से राजनीति में मचा बवाल, जानिए कौन है पूजा चव्हाण?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 03:07 PM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत का सुसाइड केस की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं थी कि एक और दुखभरी खबर सामने आ गई। बीते रविवार आधी रात को पुणे की टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। पूजा की मौत के बाद जहां उनका परिवार सदमे में है वहीं महाराष्ट्र की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि पूजा और महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ के बीच प्रेम संबंध थे। 

बीजेपी ने की जांच की मांग

वहीं इस मामले में बीजेपी ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी इस मामले की जांच करने के लिए कहा है। वहीं इस मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग ने राज्य सरकार और पुणे पुलिस को नोटिस भी जारी कर दिया है। मगर, पूजा आत्महत्या मामले में घिरे संजय राठौड़ पर इस्तीफा देने का दबाव बढ़ गया है। 

कौन है पूजा चव्हाण?

पुणे में बीड़ जिले के परली की रहने वाली 22 साल की पूजा चव्हाण पुणे के हैवन पार्क में अपने भाई के साथ रह रही थी। बीते रविवार पूजा ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

आर्थिक तंगी से गुजर रही थी पूजा 

जहां एक तरफ संजय राठौड़ से प्रेम प्रसंग के चलते महाराष्ट्र राजनीति में बवाल मचा हुआ है। वहीं पूजा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी आर्थिक तंगी के कारण परेशान थी। लाॅकडाउन में उनकी पोल्ट्री बंद होने के कारम जमा आमदनी खत्म हो गई थी। बैंक से भी किश्तें भरने के लिए फोन आने लगे थे। जिस वजह पूजा काफी परेशान रहती थी। 

मामले की जांच कर रही पुलिस

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर पूजा ने आत्महत्या क्यों की, इसके पीछे क्या कारण था। 

Content Writer

Bhawna sharma