लॉकडाउन में बेवजह घूमने पर टाइगर और दिशा के खिलाफ FIR दर्ज, मुंबई पुलिस ने कहा, 'हीरोपंती' न करें

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 01:16 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है। इस बारे में बांद्रा पुलिस स्टेशन डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने पुष्टि करते हुए बताया है कि इन दोनों स्टार के खिलाफ कोरोना प्रतिबंधों के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है। 

 दोनों स्टार के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया 
वहीं, इस मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन के पीआई धनावडे ने कहा कि, कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में दोपहर 2 बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, ऐसे में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते मिले। इतना ही ये नहीं दोनों घर से निकले का वैध कारण पुलिस को नहीं बता सके थे। अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

मुंबई पुलिस ने कहा, 'हीरोपंती' ना करें
वहीं, मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, वायरस से चल रहे 'वॉर' में बांद्रा की गलियों में 'मलंग' होना दो ऐक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब 'हीरोपंती' ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।
 

महाराष्ट्र में लगा है लॉकडाउन
बतां दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों लॉकडाउन  लगा है। सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है। राज्य में जून तक लॉकडाउन है। 

दोनों का आधार कार्ड चेक करने के बाद छोड़ा
जानकारी के मुताबिक, टाइगर और दिशा एक ड्राइव पर निकले की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जो काफी तेजी से वायरल हुई। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका था । कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं जबकि टाइगर पीछली सीट पर थे। ड्राइव एंजॉय करते दौरान दोनों को दूसरे राउंड के दौरान मुंबई पुलिस ने रोक लिया। हालांकि पुलिस ने उनका आधार कार्ड चेक किया और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद दोनों को जाने दिया गया। 

Content Writer

Anu Malhotra