जब फोटोग्राफर ने सलमान को भाग्यश्री के साथ करने को बोला ये काम तो भड़के भाईजान

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 11:10 AM (IST)

एक समय था जब सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को लोग इतना पंसद करते थे कि वे उनकी केमिस्ट्री के दीवाने थे। दोनों ने साथ में ' मैनें प्यार किया' फिल्म में काम किया जो लोगों को खूब पंसद भी आई फिर इसके बाद भाग्यश्री बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई लेकिन इन दोनों के बारे में आज भी बहुत से किस्से हैं जो लोगों को पता चलते हैं। 

वहीं बात बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान की करें तो उन्होंने तो पहले से ही किसिंग सीन को करने से मना कर दिया था और आज तक वो इस बात पर कायम है और शूटिंग के दौरान किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं है कि वे सलमान को बीच शूट में किसी एक्ट्रेस को किस करने को कहें लेकिन सलमान और भाग्यश्री के साथ एक ऐसा किस्सा हुआ कि भाग्यश्री बहुत घबरा गई थी। 

जी हां ये किस्सा फिल्म मैनें प्यार किया का है जब प्रमोशन के समय एक फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर ने सलमान खान को कहा कि भाग्यश्री को पकड़ो और किस करो। जी हां शायद फोटोग्राफर अपनी फोटो के लिए एक ऐसा पोज चाहते थे जिसमें सलमान, भाग्यश्री को किस करते हुए नजर आएं। 


ये सुन घबरा गई थी भाग्यश्री 

इसके बारे में बातचीत करते हुए खुद भाग्यश्री ने खुद बताया कि उस फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि भाग्यश्री को पकड़ों और किस करे। उन्होंने कहा कि तब वो फोटोग्राफर सलमान के बेहद करीब खड़ा था और  सलमान खान भाग्यश्री के बेहद करीब खड़े हुए थे और भाग्यश्री ने ये सारी बातें सुन लीं जिसकी वजह से वे बहुत परेशान हो गई थीं और उस समय वह  खुद को सहज नहीं पा रही थीं। 

सलमान ने दिया करारा जवाब

भाग्यश्री को राहत की सांस तब मिली जब सल्लू भाई ने ऐसा करने से साफ साफ मना कर दिया। सलमान ने फोटोग्राफर से कहा कि वो उनके साथ ऐसा नहीं करेंगें और उन्होंने फोटोग्राफर को कहा कि वे पहले भाग्यश्री से ऐसा करने के लिए अनुमति मांगे क्योंकि वे बिना अनुमति ऐसा नहीं करेंगें। इसके बाद भाग्यश्री को एहसास हुआ कि वो ऐसे लोगों के बीच हैं जो उनकी सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। 

फिलहाल भाग्यश्री तो बॉलीवुड से कोसों दूर हैं लेकिन वे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

Content Writer

Janvi Bithal