एक से बढ़कर एक हैं B-Town Actress के Cannes Look, वेडिंग में करना है कुछ यूनिक ट्राई तो लें Ideas

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 12:55 PM (IST)

फैशन के मामले में बी-टाउन एक्ट्रेसेज का कोई जवाब नहीं है। चाहे कोई अवार्ड फंक्शन हो, मेट गाला हो या फिर कान्स फेस्टिवल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपने लुक से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। साल का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल कान्स इन दिनों चल रहा है। ऐसे में आज आपको बी-टाउन एक्ट्रेसेज के कान्स से कुछ ऐसे बेहतरीन लुक दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए डालते हैं इन सब लुक्स पर एक नजर...

ऐश्वर्या राय 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने साल 2002 ने देवदास के प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर डिजाइनर नीता लुल्ला की मस्टर्ड येलो साड़ी पहनकर अपना स्लिम फिगर फ्लॉनट किया था।

 वहीं साल 2010 में ऐश ने सब्यसाची की गोल्डन साड़ी कैरी की थी। ऐसे में अगर आपको भी साड़ी पसंद है तो आप ऐश की इन दोनों साड़ियों को वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण भी कान्स में कई बार साड़ी में दिख चुकी हैं। पिछले साल दीपिका ने कान्स में डिजाइनर अब्बू  जानी संदीप खोसला की व्हाइट रफल साड़ी कैरी की थी। साड़ी की नेकलाइन काफी अच्छी थी जिसने दीपिका की ऑवरऑल लुक पर चार-चांद लगा दिए। 

सोनम कपूर 

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2013 में कान्स के द ग्रेट गैटसबी की प्रीमियर के लिए डिजाइनर अन्नामिका खन्ना की ड्रेस कैरी कीथी। विंटेज ड्रेप साड़ी और बोरोक जैकेट के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया था। सोनम के द्वारा नाक में पहनी गई नथ ने उनके लुक पर चार-चांद लगा दिए थे।  

विद्या बालन 

एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अपने लुक के जरिए हमेशा कान्स में फैंस से वाहवाही लूटी है। एक्ट्रेस ने साल 2013 में जूरी मेंबर के तौर पर कान्स में अपनी मौजूदगी जाहिर करवाई थी। इस दौरान विद्या बालन ने रेड और ग्रीन सब्यसाची की साड़ी पहनी थी। बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ विद्या ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।  

 डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंट ने कॉटियरियर अमित अग्रवाल के द्वारा डिजाइन की गई व्हाइट साड़ी गाउन कान्स 2019 में कैरी की थी। बालों का बन बनाकर, गले में नेकपीस और कानों में ईयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

मासूम मीनावाला 

फेमस फैशन इंफ्लुएंसर मासूम मीनावाला ने साल 2021 में प्रिस्टाइन व्हाइट साड़ी कान्स में कैरी की थी। डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा के केप-स्टाइल ब्लाउज और शिमरी साड़ी में मासूम काफी सुंदर लग रही थी। ऐसे में अगर आप भी वेडिंग के लिए कुछ यूनिक चाहते हैं तो मासूम की साड़ी से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  


 

Content Writer

palak