एयरपोर्ट के फर्श पर बिखरे हजारों सूटकेस, ये नजारा देख हैरान रह गए लोग

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 10:07 AM (IST)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। ये तस्वीर है  लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर टर्मिनल-2 की, जहां एक दो नहीं बल्कि हजारों बैग जमीन पर पड़े दिखाई दे रहे हैं। अपने बैग को वापस  लेने के लिए यात्रियों को कई घंटों तक इंतजार भी करना पड़ा। 


लंदन के एयरपोर्ट पर बिखरे सूटकेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक यूजर ने एयरपोर्ट के अंदर का दृश्य दिखाते हुए वीडियो शेयर कर लिखा- मुझे अपना सामाना हासिल करने के लिए दो से तीन घंटे तक अतिरिक्त रूप से एयरपोर्ट पर रूकना पड़ा। 


वीडियो में देख सकते हैं कि चारों तरफ बैग और सूटकेस भरे पड़े हैं और लोग अपने लगेज के लिए इंतजार में बैठे हैं। बताया जा रहा है कि सिस्टम में तकनीकी समस्या के कारण ये हालात पैदा हुए। हीथ्रो एयरपोर्ट के एक प्रवक्ता ने कहा कि सभी बैगेज बेल्ट ने काम करना बंद कर दिया था। अपना सामाना हासिल करने के लिए यात्रियों को लंबी लाइन में इंतजार करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि करीब दो से तीन घंटे बाद बेल्ट ने काम करना शुरू किया और  एयरपोर्ट प्रबंधन ने तेजी से बैगेज की सुरक्षा जांच और इसे विमान तक पहुंचाने का काम किया। कुछ यात्रियों को तो बिना सामान के ही जाना पड़ा। बता दें कि हीथ्रो एयरपोर्ट ब्रिटेन के सबसे बड़े और सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है। 
 

Content Writer

vasudha