इस औरत ने गायक अनुराधा को कहा अपनी मां, मांगा भारी हर्जाना

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:48 PM (IST)

बॉलीवुड में कई बार ऐसी बातें सामने आती है जिसे सुन कर हर कोई हैरान रह जाते है लेकिन इनमें से कुछ ही बातों में सच्चाई होती है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड में एक ओर चौंकाने वाली बात सामने आई है जिसमें 67 साल की दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल को केरल की रहने वाली 45 साल की करमाला मोडेक्स ने अपनी मां बताया है। इसके साथ ही करमाला ने जिला फैमिली कोर्ट में केस दर्ज करके 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। वहीं सिंगर अनुराधा ने इस दावों को पूरी तरह से खारिज किया है। 

करमाला ने लगाया यह आरोप 

खबरों के अनुसार करमाला ने बताया कि तकरीबन 5 साल पहले उनके पिता पोंनाचन ने मरने से पहले उन्हें बताया था कि उनकी बॉयलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाला है। तब वह 4 दिन की थी जब उन्होंने उनके पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। करमाला के पिता पोंनाचन आर्मी में थे और महाराष्ट्र में काम करते थे लेकिन उनकी ट्रांसफर केरल में हो गई थी। उनके पिता और अनुराधा दोस्त थी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करमाला ने बताया कि अनुराधा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस समय वे अपनी प्लेबैक सिंगिंग में व्यस्त थी और बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठानी चाहती थीं। इस कारण वह जिस बचपन और जिदंगी की हकदार थीं उससे वचिंत रही। अगर उनके दावे को खारिज किया जाता है तो वह डीएनए टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार है। 

वहीं करमाला के माता पिता पोंनाचन और अगनेस के 3 बेटे है और उन्होंने उसे अपनी 4 संतान के तौर पर पाला। करमाला की असली मां के बारे में तो अगनेस भी नहीं जानती है। इस समय अगनेस अल्जाइमर से पीड़ित है और बिस्तर पर है। वहीं करमाला खुद 3 बच्चों की मां है। 

वहीं सिंगर अनुराधा पौडवाल ने केरल की करमाला मोडेक्स के दावों को पूरी तरह गलत बताया है। उन्होंने कहा कि कई लोग बोलते रहते है लेकिन मैं तो नहीं उस तरह बोल सकती।

 

Content Writer

khushboo aggarwal