इस हफ्ते फैशन में छाई रही दीपिका की शगुन वाली साड़ी और सूट, मलाइका की सिंगल शर्ट हो गई ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 12:15 PM (IST)

हर हफ्ते कोई ना कोई दीवाज अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस करते नजर आ ही जाती हैं और कुछ कपड़ों को लेकर ट्रोल भी। इस हफ्ते की फैशन रिपोर्ट की बात करें तो सारे नंबर दीपिका पादुकोण ले गई हैं। दरअसल उन्होंने अपनी एनिवर्सरी में जो ड्रैसेज वियर की थी वह दोनों ही उनकी शादी की थी।

दोनों ही ड्रेसेज उन्हें शगुन में रणवीर की फैमिली से मिली थी। हरमंदिर साहिब माथा टेकने के दौरान उन्होंने मैहरुन कलर का अनारकली सूट वियर किया जिसके साथ धोती सलवार थी जबकि तिरुपति बाला जी दर्शन के दौरान उन्होंने हैवी हॉट रैड कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी वियर की जो सच में उन्हें स्टनिंग दिखा रही थी।

पूजा हेगड़े ने मनीष मल्होत्रा की वेडिंग कलैक्शन के लिए रैंपवॉक किया जिस पर उन्होंने पेस्टल लहंगा पहना लहंगे से ज्यादा उनका ब्लाऊज लाइमलाइट में रहा।  

     

मलाइका जहां ग्लोबल स्पा इवेंट में रेड कलर की डीप क्लीवेज ड्रेस में हाटनेस बिखेरती नजर आईं, वहीं सिर्फ स्ट्राइप शर्ट पहनकर वह ट्रोल भी हो गई। बस टोर्ल्स ने उन्होंने ट्रोल किया और कहा कि वह शर्ट के साथ पेंट्स पहनना भूल गईं है।

मरजावां की स्क्रीनिंग में तारा सुतारिया ने साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाऊज वियर किया था। लोगों को तारा की यह ड्रेस पसंद आई।

वहीं वाणी अपने नोटेड ब्लाऊज के चक्कर में बुरी फंसी। दरअसल वाणी ने जो सेक्सी नोटेड टॉप पहना था उस पर राम शब्द का प्रिंटेड था।

मीरा कपूर की रफ्फल ब्लाऊज साड़ी और कियारा की शिमरी ड्रेस कोई ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।

नुपूर की रेड फ्लोरल शरारा ड्रेस भी फैशन में हिट रहीं।


 

Content Writer

Vandana