इस बार Bigg Boss  में लगेगा ट्विस्ट का तड़का,  एक्स कंटेस्टेंट्स फिर धमाल मचाने के लिए तैयार

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 09:55 AM (IST)

मशहूर टीवी रिलिटी शो बिग बॉस में भी इस बार कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कई नामों की अटकलों के बीच मेकर्स ने खुद ही कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि शो में इस बार करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश,  विशाल कोटियन, अकासा सिंह, सिम्बा नागपाल नजर आ सकते हैं। 


महाभारत में हनुमान भी आएंगे नजर 


रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी , 'स्वारागिनी' फेम तेजस्वी प्रकाश भी  बिग बॉस में एंट्री ले सकती हैं। वहीं, टीवी ऐक्ट्रेस डोनल बिष्ट और 'बिग बॉस 13' के रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी इस बार अपना दम दिखाएंगे। , इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सुपरहिट शो महाभारत में हनुमान के किरदार में नजर आए एक्टर विशाल कोटियन का नाम भी जुड़ गया है।  

जंगल सफारी की थीम पर बना  बिग बॉस


 इस बार जंगल सफारी की थीम पर बन रहा बिग बॉस काफी अलग होगा। शो के प्रतिभागियों को ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचने से पहले जंगल में रहकर बहुत सारे टास्क करने होंगे और इस दौरान उनके खाने और उनके सोने की सहूलियतें जुटाने के टास्क को ऐसे ही पूरा करना होगा, जैसे वीडियो गेम में किया जाता है। 

एक्स कंटेस्टेंट्स  भी आएंगे नजर 


इस बार शो में  एक्स कंटेस्टेंट्स भी नजर आएंगे, जिसमें अली गोनी, रुबीना दिलाइक और अर्शी खान का नाम शामिल है। एक्टर करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अप्रोच किया है, वह भी  इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।   वहीं शिल्पा  शेट्टी की बहन  शमिता भी बिग बॉस 3 के बाद अब  शमिता बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगी। 

Content Writer

vasudha