गणेश उत्सव में इस बार सूट का रहा ज्यादा जलवा,  इन हसीनाओं के देसी लुक पर मर मिटे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2023 - 11:36 AM (IST)

जरूरी नहीं है कि किसी त्यौहार, शादी या पार्टी में लहंगा और साड़ी से ही आपकी खूबसूरती में निखार आएगा। इस बार गणेश उत्सव में बॉलीवुड डीवाज ने साबित कर दिया है कि सूट से भी खूबसूरती पर चार चांद लगाया जा सकता है। गणेश चतुर्थी के  ग्रैंड सेलिब्रेशन के बीच आज हम उन हसीनाओं के लुक दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने देसी अवतार से लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया। चलिए नजर डालते हैं  ऐश्वर्या से लेकर सारा अली खान के सुट लुक पर जो सब पर भारी पड़ गए।


सारा अली खान का सूट से कितना प्यार है यह तो हम सभी जानते हैं।  गणपति उत्सव में भी सारा ने सूट पर ही भरोसा किया, गणपति पार्टी में वह रेड कलर के खूबसूरत सूट में नजर आई। एक बार फिर उन्होंने अपनी सादगी से सभी को दिवाना बना दिया। 


अंबानी परिवार के गणेशोत्सव में  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आई। भले ही उनका यह आउटफिट ज्यादा हैवी नहीं था, लेकिन वह उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा था। 


ऐश्वर्या राय की बात करें तो इस बार उन्होंने अनारकली को छोड़ते हुए लाइट कलर के सलवार-सूट को चुना। जहां ऐश्वर्या पाउडर ब्लू-टोन्ड सलवार-सूट और सिल्वर गोटा पट्टी वर्क वाले दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं आराध्या येलो कलर के  सूट में एकमद पंजाबी कुड़ी लग रही थी। 


अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने सूट लुक को लेकर छा गई।  सुर्ख गुलाबी पंजाबी सूट में व बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। गोल्डन एम्ब्रायडरी वाले इस सूट में दीपिका के ग्लो को देख सब दंग रह गए। वहीं साथ में  रणवीर भी शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। 


इस बार शमिता शेट्टी ने गणेश चतुर्थी पर शरारा पहनकर तहलका मचा दिया। इनके इस ट्रेडिशनल लुक को बेहद पसंद किया गया। 

 
एक्ट्रेस सोहा अली खान भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। गणेश उत्सव के दौरान वह भी पिंक सूट में नजर आई, इस दौरान वह सिंपल लगने के साथ- साथ बेहद प्यारी लग रही थी। 


रकुल प्रीत सिंह ने भी गणेश उत्सव के दौरान लहंगा- साड़ी ना पहनकर अनारकली सूट पर भरोसा किया। उन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस सूट में कितनी कंफर्टेबल हैं। 

Content Writer

vasudha