सरप्राइज पार्टी...प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, कैटरीना कैफ के बर्थडे पर इस बार होगा कुछ स्पेशल

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 10:26 AM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 39 साल की हो गई हैं। वह एक ऐसी  एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। लाखों दिलों में राज करने वाली कैटरीना का दिल हैंडसम हंक विक्की कौशल पर आया और आज वह उनके साथ अपनी मैरिड लाइफ को अच्छे से इंजॉय कर रही हैं। इस बार एक्ट्रेस के जन्मदिन पर कुछ स्पेशल होने जा रहा है। 


दरअसल शादी के बाद कैटरीना का यह पहला बर्थडे है, ऐसे में उनके पति विक्की ने इस दिन खास बनाने के लिए एक खास प्लान तैयार किया है, तभी तो वह दोनों मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वहां विक्की अपनी लेडी लव को स्पेशल सरप्राइज देंगे। वह इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।


एक दिन पहले ही विक्की और कैटरीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोंनों ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा था। एक तरफ कैटरीना कैफ ऑरेंज कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में काफी कूल लग रही थी तो वहीं विक्की कौशल क्लीन शेव में हैंडसम लग रहे थे। 


इस कपल के अलावा  अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री शरवरी वाघ भी मालदीव के लिए रवाना हुए। फिल्म निर्माता कबीर खान और मिनी माथुर के भी मालदीव जाने की खबर है। इन सब को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कैटरीना के लिए एक बड़ी पार्टी की जा रही है, जिसमें ये सभी शामिल होंगे। 


वहीं खबरें तो यह भी है कि कैटरीना अपने जन्मदिन पर मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर कर सकती हैं। पिछले कुछ समय से ये खबरे चल रही हे कि 
कैटरीना प्रेग्नेंट हैं वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। दरअसल शादी के बाद कैटरीना की सार्वजनिक जीवन में मौजूदगी कम हो गई है और वह सोशल मीडिया पर भी अब ज्यादा एक्टिव नहीं है।  उनकी प्रग्नेंसी की अटकलों की सबसे बड़ी वजह यही मानी जा रही है.
 

Content Writer

vasudha