Festive Fashion: इस बार फुल ऑन ट्रेडिशनल लुक से अपनी खूबसूरती पर लगाए चार चांद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 03:12 PM (IST)

शादीशुदा महिला हो या कॉलेज गोइंग लड़की ट्रेडिशनल कपड़ों में हर कोई खूबसूरत लगता है। हर रोज ट्रेडिशनल वियर करना थोड़ा मुश्किल और अनकंफर्टेबल हो सकता है, इसलिए इस तरह के कपड़े पहनने के लिए  त्योहार या खास मौके का इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में अगर आप भी इस नवरात्रि फुल ऑन ट्रेडिशनल के मूड‍ में हैं तो इससे पहले खुद को भी ट्रेडिशनल फील देना होगा और वो फील आएगा आपके आउटफिट्स से। चलिए जानते हैं इस त्योहार आप किस तरह के आउटफिट्स अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। 


लाइटवेट सूट

यदि आप बिल्कुल सिंपल की तलाश कर रही हैं तो श्वेता तिवारी की तरह  लाइटवेट सूट कैरी कर सकती हैं। स्ट्रेट लाइन वाली कुर्ती के साथ मैचिंग का पैंट और दुपट्टा दिया गया है।  इस ट्रेडिशनल इंडियन अटायर का कलर-कॉम्बिनेशन भी कमाल का है। 


लाल साड़ी

साड़ी पहनना किसे पसंद नहीं है। आप तमन्ना की तरह लाल साड़ी कैरी कर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। उन्होंने एलीगेंट अंदाज में अपनी साड़ी के पल्लू को अलग-अलग अंदाज में थामते हुए पपराजी के सामने पोज दिया।


लाल सूट 

नई नवेली दुल्हन के लिए ऐश्वर्या राय की तरह यह ऑउटफिट पिक कैरी कर सकती हैं। यह एक तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स था, जिसमें स्ट्रेटफिट कुर्ती के साथ मैचिंग का पैंट और दुपट्टा दिया गया था। यकीन मानिए ये ट्रेडीशनल लुक आपकी खूबसूरती को और बढ़ा देगा।


कलरफुल लहंगा

माधुरी की तरह  ग्रीन और ऑरेंज लहंगा किसी भी खास मौके के लिए बेस्ट रहेगा। इस लहंगे में पीले, नारंगी, लाल, नीले और भूरे रंगों के कई फूल लगे हुए हैं। इस खूबसूरत लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा है।

ट्रेडिशनल अटायर

नौवारी साड़ी, नाक में नथ, हाथ में कंगन, कानों में झुमके और गले में हार ये लुक भला कौन पसंद नहीं करेगा। नोरा फतेही का यह ट्रेडिशनल अटायर खूब चर्चा में है, आप चाहें तो किसी भी Occasion में इस तरह का लुक Try कर सकती हैं।


इंडो-वेस्टर्न आउटफिट 

अगर आप कुछ हटकर पहनना चाहती हैं तो रश्मिका मंदाना  की तरह वो ब्लू और पिंक इंडो-वेस्टर्न आउटफिट कैरी कर सकती हैं। नवरात्रि सेलिब्रेशन के दौरान वह इस लुक में नजर आई। 

Content Writer

vasudha