वेकेशन के लिए बेस्ट है ये Stylish ट्रंक्स (See Pics)

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 05:19 PM (IST)

किसी भी वेकेशन पर जाने के वक्त अक्सर लड़कियां अपना सारा सामान बड़े-बड़े सूटकेस में कैरी करती है। मगर लड़कियों को यह भारी-भरकम सूटकेस बिलकुल भी पसंद नहीं आते है। उन्हें अपना सूटकेस थोड़ा स्टाइलिश और फैशनेबल ही पसंद आता है। आज हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश ट्रंक्स की कलेक्शन लाए है। इन बैग्स में आपका सारा सामान भी आ जाएगा और आपके वेकेशन लुक पर भी चार-चांद लग जाएगा। 

लूई वीटॉन (Louis Vuitton) का यह स्टाइलिश ट्रंक साइज में बड़ा भी है और साथ में स्टाइलिश भी। 90 के दशक से इस ट्रक का इस्तेमाल किया जा रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह ट्रंक्स काफी देर तक चलते है। इस सूटकेस की चमक कभी खराब नहीं होती है। 

केट स्पेड (Kate Spade) का यह ट्रंक सूटकेस देखने में बहुत ही स्टाइलिश है। इसमें बहुत सारे कलर है। मगर यह व्हाइट कलर वाला ट्रंक सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला ट्रंक है। किसी भी वेकेशन के लिए सूटकेस बेस्ट है। 

ग्लोब ट्रॉटर (Globe Trotter) का यह बैग किसी भी लड़की को पहली ही नजर में पसंद आ सकता है। इसका वाइन रेड कलर और क्लासी लुक किसी को भी आकर्षित कर सकता है। 

स्टीमलाइन (Steamline) का यह ट्रंक किसी बीच वेकेशन के लिए बेस्ट है। इसका कलर कॉम्बिनेशन और प्रिंट दोनों ही तारीफ लायक है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें बहुत ज्यादा स्पेस है। 

परवेल स्टोरेज (Paravel Storage) का यह सूटकेस विंटेज लुक प्रदान कर रहा है। यह बैग लड़के और लड़कियां दोनों यूज कर सकती है। 

पुनीत गुप्ता (Puneet Gupta) का यह सूटकेस ट्रंक किफायती और स्टाइलिश दोनों है। यह थोड़ा ट्रेडिशनल भी दिखता है। आप किसी की शादी पर यह गिफ्ट भी दे सकती है। 

जयपुर ट्रंक कंपनी (Jaipur Trunk Company) के बैग्स आपने आप में एक कलेक्शन है। इन बैग्स में आप बहुत कुछ कैरी कर सकते है। यह ड्रेसिंग टेबल भी बन सकते है। 

घुरका ट्रॉली (Ghurka Trolley Military Stripe Leather Rolling Trunk) दिखने बहुत ज्यादा स्टाइलिश और यूनिक है। इनपर लेदर का काम किया होता है। 

तुमि ट्रंक (Tumi) ट्रंक 

ट्रंकस कंपनी (Trunks company)

 ब्रिक्स कंपनी (Bricks Company)

Content Writer

shipra rana