बॉयफ्रेंड को सरेआम Kiss करती दिखी ये Star Kid, सेक्स पर कर चुकी है खुलकर बात

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 06:01 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने- माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की तरह उनकी बेटी को भी विवादों में रहना कुछ ज्यादा ही पसंद है। आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं औ वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी शेयर करने में हिचकिचाती नहीं है। तभी तो उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

न्यूडिटी, सेक्स लाइफ, पीरियड्स और बॉयफ्रेंड पर खुलकर बात करने वाली आलिया ने अब बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करने की तस्वीरें शेयर की है।  यह तस्वीरें यूरोप वेकेशन के दौरान की है, जिसे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय कर रही है।


पहली तस्वीर में अनुराग की बेटी और उनका बॉयफ्रेंड किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में स्वीमिंग करते दिख रहे हैं। इन तरह की कई तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें वह दोनों एक  दूसरे की बाहों में खोए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल आलिया ने शेन के साथ रेलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर यह पोस्ट शेयर किया है। इन पर उनके बॉयफ्रेंड ने कमेंट करते हुए लिखा- इस स्वीट ऐंजल को 2 साल ऐनीवर्सरी की शुभकामनाएं जिसे मैं अपनी जिंदगी का प्यार कहता हूं। तुम हर चीज में मेरी पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड हो। उन्होंने लिखा था कि उस दिन का इंतजार है जब मैं तुम्हें रिंग पहनाऊंगा।


जहां कुछ लोग इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं तो कुछ का कहना है कि छोटी सी उम्र मं इस तरह की हरकतें ठीक नहीं है। अनुराग कश्यप की बेटी तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने सेक्स में होने वाले दर्द और पोर्न फिल्म को लेकर कई एडवाइस अपने फैंस के साथ शेयर की थी। 

Content Writer

vasudha